Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kerala में रातोंरात करोड़पति बन गया ऑटो चालक, जीती हैरान कर देने वाली रकम

ऑटो रिक्शा चालक ने बताया कि वह शेफ के तौर पर काम करने के लिए मलेशिया जाने की तैयारी कर रहा था. इसके लिए उसने बैंक से लोन के लिए भी अप्लाई किया था.

Kerala में रातोंरात करोड़पति बन गया ऑटो चालक, जीती हैरान कर देने वाली रकम

Auto rickshaw driver

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कहते हैं जब ऊपर वाला जब देता है तो छप्पर फाड़ कर देता है. दुनिया में ऐसे बहुत लोग भरे पड़े हैं जिन्हें किस्मत ने छप्पर फाड़ कर दिया है. ऐसा ही एक वाक्या केरल हुआ है. यहां एक ऑटो रिक्शा चालक रातोंरात करोड़पति बन गया. इस व्यक्ति ने रविवार को 25 करोड़ रुपये की ओणम बंपर लॉटरी जीती है. यह व्यक्ति ऑटो रिक्शा चलाता था और शेफ के तौर पर काम करने के लिए मलेशिया जाने की तैयारी कर रहा था .

केरल के तिरुवनंतपुरम जिले के श्रीवाराहम के रहने वाले रिक्शा चालक अनूप ने शनिवार को लॉटरी टिकट (टी-750605) खरीदी थी. मजेदार बात यह भी है कि एक दिन पहले ही उसका तीन लाख रुपये कर्ज का आवेदन मंजूर हुआ था. अनूप ने जिस एजेंसी से लॉटरी टिकट खरीदा थी वहां मौजूद मीडिया कर्मियों को उसने बताया कि ‘टी-750605’ उसकी पहली पसंद नहीं था.

ये भी पढ़ें- चंडीगढ़ MMS कांड की कहां तक पहुंची जांच, कैसे पकड़े गए गुनाहगार? जानिए 13 बड़ी बातें

विदेश जाने के लिए बैंक से ले रहा था लोन
अनूप ने बताया कि उसने जो टिकट पहले खरीदा था वह उन्हें पसंद नहीं आया था. इसलिए उसने दूसरा टिकट लिया और उस पर जीत हासिल हुई. मलेशिया यात्रा और कर्ज के बारे में अनूप ने कहा, “बैंक ने आज कर्ज के लिए कॉल किया तो मैंने बता दिया कि मुझे अब ऋण की जरूरत नहीं है. अब मैं मलेशिया भी नहीं जाऊंगा.” उन्होंने कहा कि वह पिछले 22 साल से लॉटरी टिकट खरीद रहे हैं और अब तक उन्हें कुछ सौ रुपये से लेकर अधिकतम पांच हजार रुपये तक मिले थे.

ये भी पढ़ें- Ullu App की एक्ट्रेस ने अपनी बोल्डनेस से कर दी सारी हदें पार, तस्वीरें देख रह जाएंगे हैरान

जीत पर नहीं हो रहा था विश्वास
रिक्शा चालत ने बताया, “मुझे जीतने की आशा नहीं थी इसलिए मैं टीवी पर लॉटरी के नतीजे नहीं देखता था. लेकिन जब मैंने अपना फोन देखा तो पता चला कि मैं जीत गया हूं. मुझे विश्वास नहीं हुआ और मैंने अपनी पत्नी को दिखाया. उसने कहा कि यह जीतने वाला नंबर है.” अनूप ने कहा, “फिर भी मुझे शंका थी इसलिए मैंने लॉटरी बेचने वाली महिला को टिकट का चित्र भेजा. उसने इसकी पुष्टि की कि वह जीत वाला नंबर था.” जीते हुए पैसों से टैक्स का भुगतान करने के बाद अनूप को 15 करोड़ रुपये के आसपास मिलेंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement