Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kota Rape Case: स्टूडेंट सुसाइड के लिए बदनाम कोटा के हॉस्टल में बिहार की छात्रा से रेप, कुक ने ही कर दिया गंदा काम

Rajasthan Latest News- पीड़िता बिहार की रहने वाली 15 साल की नाबालिग है, जो कोटा के एक हॉस्टल में रहकर तैयारी कर रही बहन के साथ रहती है.आरोप है कि कुक रेप के बाद उसे ब्लैकमेल भी कर रहा था.

Kota Rape Case: स्टूडेंट सुसाइड के लिए बदनाम कोटा के हॉस्टल में बिहार की छात्रा से रेप, कुक ने ही कर दिया गंदा काम

women crime (Symbolic Image)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Kota News- राजस्थान का कोटा शहर कोचिंग के लिए दूर-दूर से आने वाले छात्रों की आत्महत्या के लिए पूरे देश में बदनाम हो चुका है. अब तक यहां के हॉस्टलों में छात्रों की सुसाइड के मामले ही मिल रहे थे, लेकिन अब हॉस्टल में पढ़ने के लिए आई एक छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का जघन्य मामला भी सामने आया है. कोटा पुलिस ने एक हॉस्टल के कुक और ऑपरेटर को बिहार निवासी 15 साल की नाबालिग छात्रा के साथ रेप करने और उसे ब्लैकमेल करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. आरोप है कि छात्रा के साथ हॉस्टल कुक ने रेप किया था और उसकी आपत्तिजनकवीडियो क्लिक कर ली थीं. इस वीडियो के बल पर वह छात्रा को लगातार ब्लैकमेल कर रहा था और उसके साथ कई बार फिर से रेप कर चुका था. इसकी शिकायत करने पर हॉस्टल ऑपरेटर ने भी छात्रा पर ही मामले को रफा-दफा करने का दबाव बनाया था. 

10 अक्टूबर को दी थी छात्रा ने शिकायत

बिहार निवासी छात्रा ने 10 अक्टूबर को कोटा पुलिस को अपने साथ हुई आपबीती की शिकायत की थी. उसने शिकायत में बताया था कि हॉस्टल का कुक उसके लिए खाना लेकर आता था. इससे दोनों में जान-पहचान हो गई थी. इसी बात का फायदा उठाकर कुक ने उसकी कोल्ड ड्रिंक में अल्कोहल मिलाकर उसे बेसुध किया और इसके बाद रेप कर लिया. उसने इस सारी घटना की वीडियो रिकॉर्डिंग भी बना ली थी. 

फरवरी में हुई थी घटना, 7 बार किया है रेप

छात्रा का कहना है कि वह हॉस्टल में अपनी बहन के साथ रहती है, जो यहां रहकर कोचिंग कॉम्पिटिशंस की तैयारी कर रही है. उसने आरोप लगाया कि कुक ने उसके साथ पहली बार इस साल फरवरी में रेप किया था और वीडियो रिकॉर्डिंग बनाई थी. इस वीडियो रिकॉर्डिंग पर उसने बाद में भी कई बार उसके साथ रेप किया. अब तक वह 6 से 7 बार उसके साथ रेप कर चुका है.

हॉस्टल ऑपरेटर कुक से शादी करने का बनाता रहा दबाव

छात्रा का आरोप है कि उसने अपने साथ हुई घटना की शिकायत कई बार हॉस्टल ऑपरेटर से की, लेकिन ऑपरेटर ने कोई एक्शन लेने के बजाय उल्टा छात्रा पर ही दबाव बनाया. हॉस्टल ऑपरेटर उस पर कुक के साथ शादी करने का दबाव बनाता रहा. छात्रा का आरोप है कि ऑपरेटर ने भी उसे कुक से शादी नहीं करने पर उसकी फोटोज व वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की धमकी दी थी.

किसी दूसरे के जरिये कराई है FIR

कोटा पुलिस के एसपी शरद चौधरी ने बताया कि छात्रा ने अपनी शिकायत किसी दूसरे व्यक्ति के जरिये दर्ज कराई है. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हॉस्टल कुक और ऑपरेटर को गिरफ्तार कर लिया है. छात्रा के परिवार को भी बिहार से कोटा बुलाया गया है. मामले की आगे जांच की जा रही है. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement