Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शिवाजी पार्क में Lata Mangeshkar का स्मारक बनाने पर बोले आदित्य ठाकरे, 'परिवार से लेंगे सलाह'

लता मंगेशकर के निधन के बाद से ही शिवाजी पार्क में उनका स्मारक बनाने की मांग की जा रही है. इस पर अब आदित्य ठाकरे ने प्रतिक्रिया दी है.

Latest News
शिवाजी पार्क में Lata Mangeshkar का स्मारक बनाने पर बोले आदित्य ठाकरे, 'परिवार से लेंगे सलाह'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत रत्न लता मंगेशकर के सम्मान में स्मारक बनाने की मांग की जा रही है. आज इस पर महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि फिलहाल इस पर कोई फैसला नहीं किया गया है. स्मारक बनाने का फैसला परिवार की इच्छा जानने के बाद किया जाएगा. 

आदित्य बोले, 'परिवार की इच्छा जानकर लेंगे फैसला'
महाराष्ट्र सरकार में पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे ने कहा कि लता मंगेशकर स्मारक के बारे में उनके परिवार से चर्चा के बाद फैसला लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि लता जी का कद काफी ऊंचा था.  स्मारक का निर्माण उनके कद के अनुसार होना चाहिए. फिलहाल मंगेशकर परिवार में दुख का माहौल है. एक-दो दिन बाद इस बारे में चर्चा कर उनकी राय जानेंगे. इसके बाद ही स्मारक के निर्माण के बारे में कोई अंतिम फैसला लिया जाएगा.

पढ़ें: Lata Mangeshkar के लिए पाकिस्तान भी दुखी, फैंस बोले 1000 पाकिस्तानी भी नहीं कर सकते दुख कम

बीजेपी विधायक ने सीएम को लिखा पत्र 
महाराष्ट्र बीजेपी विधायक राम कदम ने सीएम उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर शिवाजी पार्क में स्मारक बनाने की मांग की है. उन्होंने महाराष्ट्र के सीएम को अनुरोध करते हुए लिखा, 'करोड़ों प्रशंसकों, संगीत प्रेमियों और लता दीदी के शुभचिंतकों की ओर से मेरा विनम्र अनुरोध है कि दिवंगत भारत रत्न लता दीदी का स्मारक शिवाजी पार्क में उसी स्थान पर बनाया जाए जहां वह पंचतत्व में विलीन हुई हैं.' 

पढ़ें: Lata Mangeshkar के लिए दुआ में उठे Shahrukh Khan के हाथ, लोग बोले यही है असली भारत

शिवाजी पार्क में है बाला साहेब ठाकरे का संग्रहालय 
शिवाजी पार्क मुंबई में काफी अहम स्थान है. यहीं पर बाला साहेब ठाकरे का अंतिम संस्कार हुआ था. शिवाजी पार्क में ही उनकी स्मृति में एक बड़ा स्मारक बनाया गया है. हर साल हजारों की संख्या में शिवसेना समर्थक यहां बाला साहेब की पुण्यतिथि और जयंती के मौके पर पहुंचते हैं. 


इनपुट: कृष्णात पाटिल

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement