Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जब भोपाल में एक्सीडेंट देखकर CM शिवराज ने रोक दिया काफिला, VIDEO वायरल

भोपाल में एक जगह गाड़ी पलट गई तभी जैसे ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक्सीडेंट देखा उन्होंने अपना काफिला रोक दिया.

जब भोपाल में एक्सीडेंट देखकर CM शिवराज ने रोक दिया काफिला, VIDEO वायरल

पीड़ितों से बातचीत करते मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हाल ही में कुछ ऐसा किया है, जिसकी लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. शनिवार को वह एक समारोह में हिस्सा लेने जा रहे थे तभी एक सड़क पर एक कार पलटी हुई नजर आई. हादसे का शिकार हुई गाड़ी चकनाचूर हो गई थी. 

शिवराज सिंह चौहान ने पीड़ितों के बारे में पूछताछ करने के लिए अपने काफिले को रोक दिया. कार्यक्रम में जाने से पहले उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया कि पीड़ितों को तत्काल मेडिकल हेल्प मुहैया कराई जाए. 

शिवराज सिंह चौहान ने घायलों से पूछताछ की और उन्हें आशीर्वाद भी दिया. कार के पलटने के दौरान कार में सवार लोगों को सुरक्षित बाहर आ गए थे.

इसे भी पढ़ें- भद्दी गालियां, मेंटल टॉर्चर और यौन शोषण फिर भी चुप कुश्ती संघ, बृजभूषण यूं ही नहीं बने हैं खिलाड़ियों के लिए विलेन
 

ये भी पढ़ें: 38 साल के फाफ डुप्लेसी ने रच डाला नया कीर्तिमान, सचिन तेंदुलकर, क्रिस गेल जैसे दिग्गजों की लिस्ट में हुए शामिल

वीडियो में शिवराज चौहान यह कहते नजर आ रहे हैं, 'क्या उन्हें बहुत चोट लगी है? अस्पताल ले जाओ.' इसके बाद वह युवकों के पास पहुंचे और पूछा कि क्या वे भोपाल से हैं. घायलों को तत्काल अस्पताल ले जाने की बात कहकर सीएम वहां से चले गए. सीएम शिवराज का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement