Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कुत्ता भौंकने पर हुआ झगड़ा तो मार दी गोली, दो लोगों की मौत, हैरान कर देगा यह मामला

MP Crime News: पालतू कुत्ते के भौंकने को लेकर दो परिवारों के बीच बड़ा विवाद हो गया और गोलियां तक चल गईं. इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई.

कुत्ता भौंकने पर हुआ झगड़ा तो मार दी गोली, दो लोगों की मौत, हैरान कर देगा यह मामला

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कुत्ते का भौंकना काफी अजीब होता है लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि यह किसी की जान पर भी भारी पड़ सकता था. कुछ ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां एक पालतू कुत्ते के भौंकने को लेकर इतना बड़ा विवाद हो गया कि दो परिवार आपस में झगड़ बैठे. ऐसे में एक पक्ष ने गोलियां चला दीं जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और एक शख्स बुरी तरह घायल हो गया है. मामला मध्य प्रदेश के देवास का बताया जा रहा है.

दरअसल, मध्य प्रदेश के देवास के सतवास में पालतू कुत्ते के भौंकने को लेकर विवाद हो गया. ऐसे में दो पक्षों की लड़ाई में एक पक्ष ने गोलियां चला दीं. इसमें तीन लोगों को गोलियां लगी और दो लोगों की मौत हो गई. तीसरे शख्स के गंभीर रूप से घायल होने पर उसे इलाज के लिए इंदौर भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें- गेमिंग जिहाद का मास्टरमाइंड बद्दो गिरफ्तार, पूछताछ में बताया कैसे चलाता था वर्चुअल धर्मांतरण का रैकेट 

दो परिवारों के बीच हुआ था विवाद 

इस मामले में देवास के ASP मंजीत सिंह ने बताया कि गोला गुथान गांव में गोदारा और देदाध परिवार के बीच गोलीबारी हुई. पुलिस अधिकारी के मुताबिक राजेश गोदारा रविवार सुबह अपने पालतू कुत्ते को घुमाने ले गए थे, जब वे घर वापस आ रहे थे तो कुत्ता देदाध परिवार के एक सदस्य पर भौंकने लगा.

इसके बाद दोनों पक्षों में टकराव हो गया था. इस मामले में विवाद इतना आगे बढ़ गया था कि गोदारा परिवार के तीन लोगों को गोली मार दी गई थी. अधिकारी ने बताया कि राजेश की मौके पर ही मौत हो गई.

यह भी पढ़ें- पुलिस से झड़प के बाद लाठीचार्ज का आरोप, जानिए कौन हैं वारकरी समुदाय के लोग, क्यों हुआ विवाद  

भारी पुलिस बल की तैनाती

कैलाश गोदारा ने अस्पताल जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया था. पुलिस के मुताबिक कानून व्यवस्था को कायम रखने के लिए पुलिस बल तैनात किया गया है और सात में से दो आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. जानकारी के मुताबिक कैलाश गोदारा भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला महासचिव अनिल गोदारा के पिता हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement