Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'15 दिन में गिरेगी शिंदे-फडणवीस सरकार, डेथ वारंट जारी,' संजय राउत को अपनी बात पर इतना भरोसा क्यों?

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र सरकार गिरने वाली है.

'15 दिन में गिरेगी शिंदे-फडणवीस सरकार, डेथ वारंट जारी,' संजय राउत को अपनी बात पर इतना भरोसा क्यों?

शिवसेना नेता संजय राउत (तस्वीर-ANI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र की राजनीति में शिवसेना (UBT) के नेता संजय राउत सत्ता में हेरफेर की नई संभावना देख रहे हैं. उकना दावा है कि एकनाथ शिंदे की अगुवाई वाली महाराष्ट्र सरकार का डेथ वारंट जारी हो गया है और अगले 15-20 दिन में सरकार गिर जाएगी. संजय राउत का कहना है कि शिंदे-फडणवीस सरकार की विदाई तय है.

संजय राउत ने कहा है कि उनकी पार्टी अदालत के आदेश का इंतजार कर रही है और उम्मीद कर रही है कि न्याय किया जाएगा. संजय राउत को उम्मीद है कि सुप्रीम कोर्ट में लंबित याचिकाओं पर फैसला उनकी पार्टी के ही पक्ष में आएगा.

इसे भी पढ़ें- Financial Influencers कौन हैं, क्यों वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण को लगता है इनसे डर?

'डेथ वारंट जारी, गिरेगी शिंदे सरकार'

संजय राउत ने दावा किया, 'मौजूदा मुख्यमंत्री और उनके 40 विधायकों की सरकार 15-20 दिन में गिर जाएगी. इस सरकार का डेथ वारंट जारी हो गया है. अब यह तय होना है कि कौन इस पर हस्ताक्षर करेगा.' संजय राउत ने फरवरी में भी दावा किया था कि शिंदे सरकार गिर जाएगी. 

इसे भी पढ़ें- असम की जेल में साजिश के राज उगलेगा अमृतपाल, डिब्रूगढ़ में हाई अलर्ट, खालिस्तानियों के हंगामे का सता रहा डर

क्यों संजय राउत को सरकार गिरने पर है भरोसा?

उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना ने शिवसेना (शिंदे गुट) के 16 विधायकों को अयोग्य ठहराने के लिए सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की है. एकनाथ शिंदे की बगावत से ही उद्धव ठाकरे की सरकार गिर गई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement