Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अस्पताल में नर्सों ने लगाए ठुमके तो CMO साहब ने बजाई तालियां, अब डिप्टी CM ने लिया बड़ा एक्शन

Manipuri के सीएमओ के सामने कुछ नर्सें डांस करती नजर आ रही थीं और इस दौरान सीएमओ ताली बजा रहे थे. अब इस मामले में जल्द ही बड़ा एक्शन लिया जा सकता है.

अस्पताल में नर्सों ने लगाए ठुमके तो CMO साहब ने बजाई तालियां, अब डिप्टी CM ने लिया बड़ा एक्शन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है जहां के मैनपुरी जिले के सीएचसी-पीएचसी में बेहतर स्वास्थ्य सेवाओं का दावा करने वाले सीएमओ प्रेमपाल सिंह विवादों घिर गए हैं. CMO के सामने नर्सों का फिल्मी गानों पर ठुमके लगाने का एक वीडियो वायरल हो रहा है. अहम बात यह है कि नर्सों के डांस के दौरान और सीएमओ साहब का खुश होकर तालियां पीट रहे थे. इसका एक वीडियो वायरल हुआ और CMO साहब सभी के निशाने पर आ गए.

बता दें कि यह कार्यक्रम 12 मई का बताया जा रहा है जिस दौरान अस्पताल में अंतरराष्ट्रीय नर्स डे मनाया जा रहा था. इसी कड़ी में मैनपुरी में कई सीएचसी पीएचसी में नर्स डे मनाया जा रहा था, जहां एक सीएचसी पर बतौर मुख्य अतिथि के रूप में सीएमओ प्रेम पाल सिंह को बुलाया गया था.Mainpuri

'गाड़ी बंगले वाली कमाऊ बीवी हो और' शादी के लिए लड़के ने बनाई शर्तों की ऐसी लंबी लिस्ट  

नर्सों को दी गई थी डांस की ट्रेनिंग

इस कार्यक्रम में सीएमओं के सम्मान और उनकी आवाभगत के लिए उनके ही अधिकारियों-कर्मचारियों द्वारा बेहतर साउंड की व्यवस्था की गई थी और उस साउंड पर नाचने के लिए नर्सों को स्पेशल ट्रेनिंग दी गई थी. इस मामले में सूत्रों ने बताया है कि सीएमओ 31 तारीख को रिटायर्ड हो रहे हैं, जिसके चलते आए दिन उनके विभाग के लोग उन्हें खुश करने के लिए नाच गाने की व्यवस्था करते रहते हैं.Mainpuri

ट्रकों के बीच से आया तेंदुआ, दाएं बाएं देखा और आदमी के बगल में सो रहे कुत्ते को ले गया

31 मई को होंगे रिटायर

इसी कड़ी में 12 मई को उनके लिए नर्सों से ठुमके लगवाए गए थे.  सीएमओ को वायरल वीडियो में नर्सों के ठुमकों पर तालियां पीटते हुए देखा जा सकता है. इस दौरान ही उनकी किसी कर्मचारी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. इस मामले में अब सीएमओ की मुश्किलें बढ़ सकती हैं क्योंकि सीएमओ प्रेम पाल सिंह और उनके अन्य अधिकारियों का नर्सों के डांस देखने का वीडियो वायरल होने के बाद डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक काफी नाराज हो गए हैं और उन्होंने इस वाकए में सख्त जांच के आदेश दिए हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement