Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बंगाल की सीएम Mamata Banerjee गैस चैंबर कॉमेंट पर आग बबूला, राज्यपाल को ट्विटर पर किया ब्लॉक

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और राज्यपाल जगदीप धनखड़ के मतभेद किसी से छुपे नहीं हैं. अब ममता ने राज्यपाल को ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया है.

Latest News
बंगाल की सीएम Mamata Banerjee गैस चैंबर कॉमेंट पर आग बबूला, राज्यपाल को ट्विटर पर किया ब्लॉक
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और राज्यपाल जगदीप धनखड़ के बीच मतभेद और विवाद काफी पुराने हैं. धनखड़ के गैस चैंबर वाले कॉमेंट से नाराज होकर सीएम ने उन्हें ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया है. उन्होंने खुद कहा कि रोज-रोज की कॉमेंटबाजी से तंग आकर उन्हें ट्विटर पर राज्यपाल को ब्लॉक कर दिया है.

गैस चैंबर वाले कॉमेंट से आग बबूला हुईं ममता
बता दें कि राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने एक दिन पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गैस चैंबर कॉमेंट किया था. उन्होंने कहा था कि बंगाल लोकतंत्र के लिए गैस चैंबर बन गया है. इस कॉमेंट से नाराज होकर उन्होंने गवर्नर का अकाउंट ही ब्लॉक कर दिया है. 

पढ़ें: टीएमसी सांसद ने PM को लिखा पत्र, WHO मैप में जम्मू-कश्मीर को पाक-चीन का हिस्सा बताया जा रहा है

सीएम ने कहा, 'रोज-रोज के कॉमेंट से परेशान थी'
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने भी इसकी पुष्टि कर दी है. उन्होंने कहा, 'मैं पहले से ही इसके लिए माफी मांगती हूं. वह (जगदीप धनखड़) लगभग हर दिन कुछ न कुछ ट्वीट करे मुझे या मेरे अधिकारियों के खिलाफ टिप्पणी करते हैं. उन्होंने लगातार असंवैधानिक और अनैतिक बातें कही हैं. चुनी हुई सरकार को निर्देश और सलाह देते हैं वो भी इस तरह जैसे कि मानो बंधुआ मजदूर बनकर रह गए हैं.  इन्हीं वजहों से मैंने उन्‍हें अपने ट्विटर अकाउंट से ब्‍लॉक कर दिया है. मैं हर दिन परेशान हो रही थी.'

राज्यपाल धनखड़ ने ये कहा था
बता दें कि महात्‍मा गांधी की पुण्‍यतिथि पर राज्‍यपाल धनखड़ ने कहा था, 'मैं बंगाल की पवित्र भूमि को खून से लथपथ और मानवाधिकारों को कुचलने की प्रयोगशाला बनते हुए नहीं देख सकता हूं. लोग कह रहे हैं कि राज्‍य लोकतंत्र का गैस चैंबर बनता जा रहा है.'

पढ़ें: Pegasus पर कांग्रेस ने की IT मंत्री के खिलाफ विशेषाधिकार प्रस्ताव की मांग, LS स्पीकर को लिखा पत्र

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement