Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मुंबई लोकल बनी अखाड़ा, गला पकड़कर शख्स ने दिया धक्का, फिर मचा ट्रेन में गदर

मुंबई की लोकल ट्रेन में यात्रियों के झगड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. आइए जानते हैं क्या पूरा मामला.

मुंबई लोकल बनी अखाड़ा, गला पकड़कर शख्स ने दिया धक्का, फिर मचा ट्रेन में गदर

मुंबई लोकल में हुआ जमकर हंगामा.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मुंबई की धड़कन कही जाने वाले लोकल ट्रेन में एक बार फिर यात्रियों के बीच हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मुंबई लोकल ट्रेन अपनी स्पीड में है लेकिन खुले दरवाजों के बीच दो यात्री बुरी तरह से आपस में भिड़ गए. दोनों एक-दूसरे से लड़ते झगड़ते नजर आ रहे हैं.

वीडियो की शुरुआत में ट्रेन के खुले दरवाजे के पास खड़े होकर दो यात्री एक-दूसरे से लड़ रहे हैं और चिल्ला रहे हैं. जैसे ही चेकदार शर्ट में नजर आ रहा शख्स, दूसरे यात्री को समझाने की कोशिश करता है, वह उसका कॉलर पकड़ लेता है और उसे धक्का देना शुरू कर देता है. गनीमत बस इतनी रही कि आसपास खड़े लोग तत्काल झगड़ा रोकने में सफल में रहे.

दोनों यात्री दरवाजे के पास ही खड़े थे, इस वजह से अगर जरा सी चूक होती तो ट्रेन से बाहर ही जाकर गिरते. एक बड़ा हादसा भी होने से बचा है. लोगों ने कहा कि इस तरह से झगड़ा करना बेहद गलत है. ट्रेन में सभ्य तरीके से यात्रा करनी चाहिए. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक यूजर ने वीडियो शेयर किया है.

इसे भी पढ़ें- इजराइल ने बनाया इमरेंजी वॉर कैबिनेट, क्यों पड़ती है इसकी जरूरत, क्या अब होगा हमास का खात्मा?

'...मेट्रो जैसा हो गेट जिससे लोग आराम से लड़ें'

एक यूजर ने मजेदार कैप्शन लिखा, 'तेज स्पीड वाली मुंबई लोकल ट्रेन के अंदर खुले दरवाजों के पास झगड़ा करना बेहद जोखिम भरा है. मुंबई लोकल को एसी कोच में बदलने का अरसे से वादा होता रहा है. अगर ऐसा होगा तो लोग आराम से बिना पसीना बहाए, बिना गिरने के जोखिम के आराम से लड़ सकते हैं.'

इसे भी पढ़ें- Operation Ajay: इजरायल मे फंसे भारतीयों को निकालने की तैयारी, जानिए क्या है 'ऑपरेशन अजय'

वायरल वीडियो पर क्या बोले लोग?
वायरल वीडियो पर लोगों ने चिंता जाहिर की है. लोगों का कहना है कि इस तरह दरवाजे के पास झगड़ना नहीं चाहिए. अगर आदमी का हाथ फिसलता तो उसके परखच्चे उड़ जाते. ऐसे झगड़े अक्सर होते रहे हैं. कभी-कभी ऐसी झड़पें साथी यात्रियों पर भारी पड़ जाती हैं.  जून में, मुंबई की एक लोकल ट्रेन में महिलाओं के लिए आरक्षित डिब्बे में कुछ पुरुषों के घुसते ही बवाल मच गया था. दोनों गुटों की ओर से जमकर हंगामा हुआ था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement