Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मेरठ रूट पर बस और बड़ी गाड़ियों की नो एंट्री, बाहर निकलने से पहले जान लें ट्रैफिक प्लान

गाजियाबाद में गणेश विसर्जन की तैयारियां चल रही हैं. बड़ी संख्या में लोग जुटने वाले हैं. अब मेरठ रूट पर कुछ वाहनों की नो एंट्री होने वाली है.

मेरठ रूट पर बस और बड़ी गाड़ियों की नो एंट्री, बाहर निकलने से पहले जान लें ट्रैफिक प्लान

Meerut Ghaziabad Traffic News.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गाजियाबाद के मुरादनगर गंगनहर पर भगवान गणेश की मूर्तियों का विसर्जन होने वाला है. बड़ी संख्या में गाजियाबाद में श्रद्धालु जुटने वाले हैं. मेरठ रूट पर बस और सभी तरह की बड़ी गाड़ियों को नो एंट्री होने वाली है. यह प्रतिबंध 3 दिनों तक लागू रहेगा. ट्रैफिक पुलिस ने अब नया डायवर्जन प्लान तैयार किया है.

नए प्रतिबंध 26 सितंबर की रात 10 बजे से लेकर 29 सितंबर तक लागू रहेंगे. ट्रैफिक पुलिस ने कहा है कि मुरादनगर गंगनहर में नोएडा, दिल्ली, हापुड़ और मेरठ के लोग मूर्ति विसर्जन करने आएंगे. ऐसे में हजारों की भीड़ जुटने वाली है. 

लोगों को भीड़ से बचाने के लिए डायवर्जन प्लान किया गया है. हल्के, भारी और मध्यम रेंज की गाड़ियों के लए अलग-अलग प्लान तैयार किया गया है.बसों को मेरठ रोड पर नहीं जाने दिया जाएगा. मालवाहक गाड़ियां और बसों को वैकल्पिक सड़कों से भेजा जाएगा.

यह भी पढ़ें: तमिलनाडु में बीजेपी को लगा झटका, AIADMK ने एनडीए से तोड़ा नाता

इन रास्तों को अपनाएं-
-
हापुड़ से भोजपुर होकर मोदीनगर जाने वाली गाड़ियां भोजपुर से दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस-वे इंटरचेंज से एक्सप्रेस का इस्तेमाल कर आगे बढ़ेंगी.
- लोडिंग वाहन और बसों को मुरादनगर में ऑर्डिनेंस फैक्ट्री से आगे नहीं जाएंगे, उन्हें इस पॉइंट से वापस कर दिया जाएगा.
- सीमापुरी अप्सरा बॉर्डर से गाड़ियां मोहननगर और गाजियाबाद पहुंचेंगी. इन गाड़ियों को सीमापुरी चेक पोस्ट दिल्ली से होकर गाजीपुर डायवर्ट किया जाएगा. वहीं से NH-9 की ओर इन्हें डायवर्ट किया जाएगा.
- तुलसी निकेतन भोपुरा बॉर्डर से गाड़ियां गगन रेडलाइट जेल रोड से होकर रोड गाजीपुर से यूपी गेट और फिर एनएच-9 होकर निकलेंगी.
- मेरठ की ओर से आने वाली गाड़ियां मोहिउद्दीनपुर से NH-34 मेरठ रोड से मोदीनगर, मुरादनगर गंगनहर की ओर नहीं आ सकेंगी. इन्हें मोहिउद्दीनपुर से हापुड़ होकर एनएच-9 की ओर निकाला जाएगा.
- मेरठ से गंग नहर रोड से होकर मुरादनगर गंग नहर की और आने वाली गाड़ियां जानी बॉर्डर से दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस-वे के जरिए बाहर जाएंगी.
- एएलटी चौराहा पुल से मुरादनगर रूट पर गाड़ियों की नो एंट्री होगी. एएलटी चौराहा से हापुड़ चुंगी होकर आत्माराम स्टील से एनएच-9 के रास्ते गाड़ियों को बाहर किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें- MP Election 2023: बीजेपी ने जारी की दूसरी लिस्ट, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर समेत 7 सांसदों को मैदान में उतारा

हिंडन रूट की ओर जाने वाले ध्यान दें
हिंडन एयरबेस पर ड्रोन शो है. दोपहर 12.00 बजे से 13.00 बजे तक 5 जगहों पर ट्रैफिक डायवर्ट किया जाएगा. हिंडन एर फोर्स स्टेशन की ओर से आने वाली गाड़ियां 5 रूट पर डायवर्ट हैं. करण गेट, करहेड़ा कट, राज नगर एक्सटेंशन, रोटरी यूटर्न, मोहन नगर और लाजपत नगर पर ट्रैफिक डायवर्ट रहेगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement