Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फिर मुसीबत में फंसे मोहम्मद अजहरुद्दीन, FIR दर्ज, क्या है नया मामला

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन एक बार फिर मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं.

फिर मुसीबत में फंसे मोहम्मद अजहरुद्दीन, FIR दर्ज, क्या है नया मामला

मोहम्मद अजहरुद्दीन.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगे हैं. अजहरुद्दीन और हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन (HCA) के कुछ पूर्व पदाधिकारियों के खिलाफ संस्था के धन के दुरुपयोग के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. 

पुलिस ने बताया कि एसोसिएशन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुनील बोस की शिकायत के आधार पर उप्पल पुलिस थाने में एचसीए के पूर्व अध्यक्ष अजहरुद्दीन और अन्य पूर्व पदाधिकारियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

आरोपों पर क्या बोले अजहरुद्दीन?
अजहरुद्दीन ने अपने ऊपर लगे आरोपों को झूठा और बेबुनियाद बताया. उन्होंने इन आरोपों को साजिश बताया है.भारतीय क्रिकेट टीम के इतिहास में अजहरुद्दीन, शानदार खिलाड़ी रहे हैं. उनका विवादों से नाता रहा है. पहले भी कई विवादों में उनका नाम उछल चुका है.

इसे भी पढ़ें- 'हमारे नाम पर मत लड़ो', इजरायल के खिलाफ अमेरिकी सड़कों पर क्यों उतरे यहूदी?

जब अजहरुद्दीन पर लगे मैच फिक्सिंग के आरोप
अजहरुद्दीन बेहद शानदार क्रिकेटर रहे हैं. उनकी बल्लेबाजी लोग आज भी पसंद करते हैं. साल 2000 में उन पर मैच फिक्सिंग का आरोप लगा था, जिसके बाद उन पर प्रतिबंध लगा दिया गया था. उन्होंने लंबी कानूनी लड़ाई लड़ी और 12 साल बाद आंध्र प्रदेश हाई कोर्ट से उन्हें राहत मिली थी. तब तक उनका करियर ही खत्म हो गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement