Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हिंदू लड़के के साथ शॉपिंग करने पर युवकों ने की मारपीट, लड़की से बोले- मुस्लिम लड़के मर गए थे क्या?

UP News: लड़की अपने हिंदू दोस्त के साथ कपड़े खरीद रही थी लेकिन कुछ युवकों ने उसके साथ बदसलूकी की और लड़की के दोस्त के साथ मारपीट भी की.

हिंदू लड़के के साथ शॉपिंग करने पर युवकों ने की मारपीट, लड़की से बोले- मुस्लिम लड़के मर गए थे क्या?

UP Crime News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिदी: मुरादाबाद के भोजपुर इलाके से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां रविवार को बाजार में एक मुस्लिम युवती और हिंदू युवक को साथ देखकर मुस्लिम युवक भड़क गए. उन्होंने दोनों को घेर लिया और पिटाई शुरू कर दी. इस दौरान लड़की के साथ आरोपियों द्वारा छेड़खानी भी की गई. मुस्लिम लड़की अपने हिंदू दोस्त के साथ शॉपिंग कर रही थी और यह बात युवकों को रास नहीं आई. इसीलिए मुस्लिम लड़के भड़क गए और उन्होंने लड़की से पूछा कि क्या मुस्लिम लड़के मर गए हैं जो वह हिंदू के साथ घूम रही है. 

रिपोर्ट के मुताबिक इस दौरान लड़की के साथ काफी गाली गलौच भी की गई. आरोपियों के साथियों ने ही मोबाइल से वीडियो बना लिया, जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. पुलिस ने इस मामले में तीन नामजद और कुछ अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. 

क्या पैसे जमा करने वाली ATM मशीन में जमा कर पाएंगे 2000 के नोट?

पुलिस ने लिया एक्शन

इस मामले में मुस्लिम युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद मुरादाबाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. मारपीट करने वालों में भोजपुर के कुछ दुकानदार और उनके साथी शामिल हैं. पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश में जुटी है और पुलिस का कहना है कि सभी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है. 

कपड़े खरीद रही थी लड़की

जानकारी के मुताबिक युवती हिंदू युवक की बाइक पर बैठकर बाजार आई थी और बाजार से कुछ कपड़े खरीद रही थी और उस दौरान ही आरोपियों ने दोनों पर हमला कर दिया. बताया गया कि लड़की कपड़ों को लेकर हिंदू युवक से सलाह ले रही थी और इसके चलते ही मुस्लिम युवक और दुकानदार दोनों पर भड़क गए. 

बेटे ने की थी पिता की हत्या, भाई को बचाने के लिए बयान से मुकर गई बहन, फिर कुछ यूं हुआ फैसला

मुस्लिम लड़के मर गए क्या

आरोपी हमलावरों ने बुर्का पहने लड़की और हिंदू लड़के का नाम कन्फर्म करने के बाद उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. इस दौरान युवक के कपड़े भी उतरवाए और युवती के साथ भी खींचतान और छेड़खानी की गई. वायरल वीडियो में एक युवक कहता दिख रहा है, 'क्या मुस्लिम लड़के मर गए थे जो हिंदू के साथ घूम रही हो.' युवती लगातार उनसे छोड़ने की दुहाई देती रही लेकिन आरोपियों ने दोनों के साथ जमकर मारपीट की. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement