Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पंजाब में मिली करारी हार के बाद Sidhu ने भी दिया Congress प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा

पंजाब के विधानसभा चुनाव में हार के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने इस्तीफा दे दिया है.

पंजाब में मिली करारी हार के बाद Sidhu ने भी दिया Congress प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा

Navjot Singh Sidhu

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः पंजाब के विधानसभा चुनाव में हार के बाद पंजाब के कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने इस्तीफा दे दिया है. कांग्रेस (Congress) की अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने 5 राज्यों में मिली हार के बाद इन राज्यों के प्रदेश अध्यक्षों से इस्तीफा मांगा था. नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट कर इस्तीफे की जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट किया कांग्रेस अध्यक्ष की इच्छा के मुताबिक मैं पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देता हूं. 

इससे पहले उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू भी इस्तीफा दे चुके हैं. वहीं उत्तराखंड कांग्रेस प्रमुख गणेश गोदियाल ने हालिया विधानसभा चुनाव में पार्टी की हार की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए मंगलवार को पद से इस्तीफा दे दिया. गोवा कांग्रेस के चीफ गिरीश चोडनकर भी इस्तीफा दे चुके हैं.

सोनिया गांधी ने मांगा था प्रदेश अध्यक्षों से इस्तीफा
बता दें कि 10 मार्च को घोषित 5 राज्यों के विधान सभा चुनाव नतीजों में कांग्रेस को करारी हार का सामना करना पड़ा. इसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Congress President Sonia Gandhi) ने मंगलवार को को उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, गोवा और मणिपुर के प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीसीसी) के अध्यक्षों से इस्तीफा देने को कहा था.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement