Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शादी के 10 दिन बाद मां बनी गई नई दुल्हन, पति ने अपनाने से किया इनकार, समझिए पूरा मामला

UP News: युवती के पति ने जब उसे अपनाने से इनकार कर दिया तो वह पुलिस शिकायत दर्ज कराने पहुंच गई. इस दौरान उसने एक बड़ा खुलासा किया है.

शादी के 10 दिन बाद मां बनी गई नई दुल्हन, पति ने अपनाने से किया इनकार, समझिए पूरा मामला

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां शादी के दस दिन बाद एक दुल्हन ने एक बच्ची के जन्म दिया और कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई. इस घटना का खुलासा होने के बाद उसके पति ने उसे अपनाने से इनकार कर दिया. इसके बाद युवती थाने पहुंच गई और उसने गैंगरेप का केस दर्ज कराया है. दलित युवती का केस पुलिस ने एससी एसटी एक्ट के तहत रजिस्टर किया है.

दरअसल, कानपुर देहात के रूरा थानाक्षेत्र में शादी के 10 दिन बाद एक नवविवाहिता ने बच्चे को जन्म दिया था. इस बात का पता जब उसके पति और ससुराल वालों को चला तो उन्होंने युवती को अपनाने से इनकार कर दिया है. दूसरी ओर युवती ने पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने गैंगरेप और एससी-एसटी का मुकदमा दर्ज किया गया है और केस की तफ्तीश में जुट गई है. 

यह भी पढ़ें- Cyclone Biparjoy: खतरनाक हुआ चक्रवाती तूफान बिपोरजॉय, किन जगहों पर होगा असर?

पति ने अपनाने से किया इनकार

जानकारी के मुताबिक दलित युवती की शादी 15 मई 2023 को भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव में हुई थी. शादी के बाद दुल्हन चौथी पर वापस घर आई तो उसके पेट में दर्ज हु्आ और प्रसव पीड़ा के बाद उसने 26 मई को एक बच्ची को जन्म दिया. बच्ची कमजोर होने पर कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई.

दो लोगों पर लगाया गैंगरेप का आरोप

दुल्हन के बच्ची को जन्म देने के मामले का पता जब पति और ससुराल वालों को लगा तो उन्होंने पति समेत ससुराल वालों ने उसे अपनाने से इनकार कर दिया है. दूसरी ओर पीड़िता ने 6 जून को थाने में गांव के ही अरुण पाल और विनय पाल के खिलाफ कई बार जबरन दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज करवाया है.

यह भी पढ़ें- सरकार के बुलावे पर अनुराग ठाकुर के घर पहुंचे बजरंग पूनिया और साक्षी मलिक, बन जाएगी सहमति?

इस मामले में इलाके के थाना इंस्पेक्टर समर बहादुर सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी शुरू हो चुकी है. उन्होंने बताया है कि आरोपियों के खिलाफ 374-D, 506 और 3(2) के तहत केस दर्ज किया गया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement