Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Night Curfew in Delhi: New Year से पहले सुरक्षा के कड़े इंतजाम, जगह-जगह चेकिंग

Night Curfew on New Year: दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को बताया कि वो यह सुनिश्चित करेगी कि DDMA के दिशा-निर्देशों को शहर में सख्ती से लागू कराया जाए.

Night Curfew in Delhi: New Year से पहले सुरक्षा के कड़े इंतजाम, जगह-जगह चेकिंग

Image Credit - Twitter/ANI

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राष्ट्रीय राजधानी में हाल के दिनों में कोविड-19 के मामलों में हो रही वृद्धि को देखते हुए दिल्ली पुलिस द्वारा नए साल (New Year) की पूर्व संध्या पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं. दिल्ली पुलिस ने पूरे शहर में जगह-जगह बैरिकेड्स लगाए हुए हैं और रात्रि कर्फ्यू का सख्ती से पालन करवाया जा रहा है. पुलिस रात में आने-जाने वालों को रोककर नाइट कर्फ्यू में बाहर निकलने की वजह पूछ रही है.

दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को बताया कि पुलिस यह सुनिश्चित करेगी कि दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (DDMA) की ओर से जारी कोविड-उपयुक्त व्यवहार संबंधी दिशा-निर्देशों को सख्ती से लागू कराया जाए. पुलिस के मुताबिक दिशा-निर्देशों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

पुलिस की ओर से रात्रि कर्फ्यू का सख्ती से पालन कराने के अलावा नए साल की पूर्व संध्या के मद्देनजर अति संवेदनशील माने जाने वाले कनॉट प्लेस, चाणक्यपुरी, हौज खास और अन्य इलाकों में गश्त बढ़ा दी गई है. पुलिस ने कहा कि शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों और महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

नए साल के मौके पर दिल्ली पुलिस के जवान विभिन्न स्थानों पर सादे कपड़ों में भी तैनात रहेंगे और महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए महिला पुलिसकर्मियों की विशेष टीमों को भी तैनात किया जाएगा.

दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता चिन्मय बिस्वाल ने कहा, "पर्याप्त पुलिस व्यवस्था की गई है. डीडीएमए दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन हो यह सुनिश्चित किया जाएगा और नागरिकों से दिशा-निर्देशों का पालन करने और कोविड ​​उपयुक्त व्यवहार का पालन करने का अनुरोध किया जाता है." (इनपुट- भाषा)

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement