Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bank Fraud Case: सीबीआई को मिली बड़ी कामयाबी, Nirav Modi के करीबी सुभाष शंकर को मिस्त्र से लाई वापस

आरोपी सुभाष शंकर पिछले काफी समय से सीबीआई के राडार पर था. इसे नीरव मोदी का सबसे करीबी माना जाता है. 

Bank Fraud Case: सीबीआई को मिली बड़ी कामयाबी, Nirav Modi के करीबी सुभाष शंकर को मिस्त्र से लाई वापस
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः नीरव मोदी (Nirav Modi) मामले में सीबीआई (CBI) का बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. सीबीआई भगोड़े कारोबारी नीरव मोदी के करीबी सहयोगी सुभाष शंकर (Subhash Shankar) को मिस्त्र के काहिरा (Cairo) से भारत वापस ले आई है. एजेंसी पिछले काफी समय से इस पर काम कर रही थी. बैंक घोटाला मामले में उसका नाम भी शामिल है. अब उसे कोर्ट में पेश कर जांच एजेंसी हिरासत की मांग करेगी. 

दरअसल, भगोड़े हीरा कारोबारी नीरव मोदी और उसके मामा मेहुल चोकसी पर पंजाब नेशनल बैंक को करीब 13 हजार करोड़ रुपए का लोन लेकर धोखाधड़ी करने का आरोप है. नीरव मोदी मामला सामने आने के बाद लंदन भाग गया था. लंदन की एक अदालत ने उसे जेल में बंद करने का फैसला दे दिया. भारत लगातार उसे वापस लाने का प्रयास कर रहा है.  

यह भी पढ़ेंः देश की पहली Made In India पैसेंजर फ्लाइट आज से भरेगी उड़ान, जानिए क्या है इसकी खासियत

subhash

यह भी पढ़ेंः UP MLC Election Result 2022 : यूपी विधान परिषद की 27 सीटों के नतीजे आज, कड़ी सुरक्षा के बीच मतगणना जारी  

नीरव मोदी की कंपनी में डीजीएम था सुभाष शंकर 
सुभाष शंकर को काहिरा से गिरफ्तार किया गया है. सीबीआई मंगलवार सुबह उसे लेकर मुंबई आई है. 2018 में दर्ज हुए केस के बाद से ही सुभाष शंकर फरार चल रहा था. बैंक के साथ हुई धोखाधड़ी और घोटाले के दौरान सुभाष शंकर, नीरव मोदी की कंपनी में बतौर डीजीएम (फाइनेंस) के पद पर तैनात था. 2018 में इंटरपोल ने पीएनबी घोटाले की जांच कर रही सीबीआई के अनुरोध पर नीरव मोदी, उसके भाई निशाल मोदी और उसके कर्मचारी सुभाष के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया था. 

 गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement