Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Noida news: 'तुम अपनी और पप्पू की सोचो' DM Noida का Supriya Shrinate पर ट्वीट, बवाल मचा तो जिलाधिकारी ने ऐसे बचाई जान

DM Noida Tweet: गौतमबुद्धनगर (Noida) के जिलाधिकारी मनीष वर्मा के ट्वीट को कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने रिपोस्ट करते हुए उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की धमकी दी है. इसके बाद जिलाधिकारी Noida Police के पास पहुंच गए हैं.

Latest News
Noida news: 'तुम अपनी और पप्पू की सोचो' DM Noida का Supriya Shrinate पर ट्वीट, बवाल मचा तो जिलाधिकारी ने ऐसे बचाई जान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

DM Noida Tweet: उत्तर प्रदेश के दिल्ली से सटे गौतमबुद्धनगर जिले के जिलाधिकारी ऑफिशियल एक्स (पहले ट्विटर) हैंडल हैक कर लिया गया है. हैकर्स ने हैक करने के बाद उस हैंडल से कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत (Supriya Shrinate) की एक पोस्ट के जवाब में उन पर और लोकसभा में नेता विपक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर अभद्र टिप्पणी भी कर दी. इससे सुप्रिया श्रीनेत भड़क गईं और उन्होंने उस पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए जिलाधिकारी नोएडा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की धमकी दे दी. इसकी जानकारी डीएम नोएडा को मिली तो उन्होंने तत्काल अपना एक्स हैंडल चेक किया. इसके बाद जिलाधिकारी नोएडा मनीष कुमार वर्मा (IAS Manish Kumar Verma) ने अपना एक्स हैंडल असामाजिक तत्वों द्वारा हैक कर कांग्रेसी नेता पर कमेंट करने की शिकायत नोएडा पुलिस (Noida Police) को दी है. पुलिस के साइबर सेल ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला

कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल से एक ट्वीट किया था. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा,' इतिहास बदला नहीं जाता है. इतिहास रचा जाता है. नरेंद्र मोदी को इतिहास कैसे याद रखेगा, यह वो जानते हैं और इसलिए परेशान हैं.' इस पोस्ट पर DM Noida की एक्स आईडी से जवाब लिखा गया. इस जवाबी ट्वीट में लिखा गया,'अरे तुम अपनी और अपने पप्पू के बारे में सोचो.' 

भड़क उठीं सुप्रिया, दे दी ये धमकी

जिलाधिकारी नोएडा की आईडी से लिखा जवाब देखकर सुप्रिया श्रीनेत भड़क गईं. भाजपा नेतृत्व वाले राज्य का डीएम होने के नाते उन्हें यह जानबूझकर किया गया कमेंट लगा. उन्होंने इसका स्क्रीन शॉट लेकर रिपोस्ट करते हुए लिखा,'यह डीएम नोएडा हैं, पूरे जिले की जिम्मेदारी है. देश के नेता विपक्ष राहुल गांधी के बारे में इनकी भाषा और विचार जरूर देखे जाएं. साफ है प्रशासनिक अमले में संघियों की भरमार है और अब वो संवैधानिक पद पर बैठ कर नफरत को हवा दे रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ कमेंट

सुप्रिया श्रीनेत के रिपोस्ट करते ही डीएम नोएडा का जवाबी ट्वीट सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो गया. भाजपा समर्थकों ने इसे धड़ाधड़ लाइक करना शुरू कर दिया. उधर, डीएम नोएडा को इस कमेंट की जानकारी मिली तो उन्होंने तत्काल इसे अपनी एक्स आईडी से डिलीट कर दिया. 

जिलाधिकारी ने दर्ज कराया असामाजिक तत्वों के खिलाफ मुकदमा

डीएम नोएडा मनीष कुमार वर्मा की तरफ से सहायक निदेशक सूचना सुनील कुमार कन्नौजिया ने नोएडा पुलिस को लिखित में शिकायत दी, जिसमें उन्होंने डीएम की आईडी हैक होने की जानकारी दी है. डीएम नोएडा ने अपनी एक्स आईडी से ट्वीट करते हुए सभी को बताया है कि इस मामले में नोएडा पुलिस ने असामाजिक तत्वों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और साइबर सेल ने जांच शुरू कर दी है. उन्होंने नोएडा पुलिस के पास दर्ज एफआईआर भी पोस्ट की है. 

DM Noida

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement