Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पशुपतिनाथ मंदिर में की शादी और नेपाल में मनाया हनीमून, पाकिस्तान न जाने की जिद पर अड़ी सीमा हैदर

PUBG Mobile Game खेलते-खेलते सीमा हैदर सचिन से प्यार कर बैठी थी और इसके चलते वह पाकिस्तान से नेपाल के जरिए ग्रेटर नोएडा पहुंच गई. हालांकि पुलिस द्वारा गिरफ्तार होने के बाद अब उसे जमानत मिल गई है.

पशुपतिनाथ मंदिर में की शादी और नेपाल में मनाया हनीमून, पाकिस्तान न जाने की जिद पर अड़ी सीमा हैदर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पबजी पार्टनर (PUBG Partner) से प्यार के चक्कर में पाकिस्तान के कराची से नेपाल के रास्ते ग्रेटर नोएडा आई चार बच्चों की मां सीमा हैदर (Seema Haider) को कोर्ट से जमानत मिल गई है. कोर्ट ने पता न बदलने की शर्त पर सीमा हैदर, सचिन और सचिन के पिता को जमानत दे दी है. वहीं इस मामले में सीमा और सचिन के वकील ने कोर्ट में बड़े खुलासे भी किए हैं और बताया कि सीमा और सचिन ने नेपाल में ही शादी की थी, जिसके बाद वहां 1 हफ्ते का हनीमून मनाया था. सीमा हैदर पाकिस्तान जाने को राजी नहीं है, उसका कहना है कि वह अपनी जिंदगी सचिन के साथ ही बिताना चाहती है. 

दरअसल, पाकिस्तान से आकर ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में रह रही सीमा हैदर, उसके पबजी लवर प्रेमी सचिन मीणा और सचिन के पिता नेत्रपाल को जिला अदालत से जमानत मिली है. जेवर सिविल कोर्ट जूनियर डिविजन न्यायाधीश नाजिम अकबर ने तीनों को अपना पता नहीं बदलने और देश नहीं छोड़ने की शर्त पर जमानत दी है. वहीं इस दौरान सीमा के वकील ने बताया कि दोनों पहले ही शादी कर चुके हैं और सीमा पाकिस्तान नहीं जाना चाहती है. 

यह भी पढ़ें- दिल्ली में वीकेंड पर खूब भिगाएंगे बादल, IMD ने जारी किया भारी बारिश का येलो अलर्ट

पशुपतिनाथ मंदिर में की थी शादी

सीमा हैदर के वकील ने बताया कि सीमा और सचिन नेपाल काठमांडू के पशुपतिनाथ मंदिर में शादी की थी. इसके बाद दोनों ने एक हफ्ते का हनीमून भी नेपाल में ही मनाया था. सीमा हैदर का केस लड़ रहे वकील हेमंत कृष्ण पराशर के खुलासे ने मामले को नया मोड़ दे दिया है. लंबी जिरह के बाद जेवर सिविल कोर्ट जूनियर डिविजन न्यायाधीश नाजिम अकबर ने गुरुवार को सचिन के पिता नेत्रपाल की जमानत मंजूर की थी और अब सीमा और सचिन को भी जमानत मिल गई है.

यह भी पढ़ें- बेटे ने ऐसे कराए मां को बाबा बैद्यनाथ के दर्शन, लोग बोले 'धन्य हो श्रवण कुमार'

छिपकर ग्रेटर नोएडा में रह रही थी सीमा

बता दें कि पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर अपने प्रेमी से मिलने 13 मई को रबूपुरा पहुंची थी. दोनों की बातचीत मोबाइल गेमिंग प्लेटफॉर्म पबजी पर हुई थी. सीमा हैदर रबूपुरा में सचिन मीणा के साथ किराए के कमरे में रह रही थी. वहीं जब सारा मामला पुलिस को पता चला तो सचिन और सीमा फरार हो गए. इन दोनों को ही पुलिस ने चार जुलाई को गिरफ्तार किया था. 

झूठ बोलने के लगे आरोप

सीमा हैदर पर इस दौरान झूठ बोलने के भी आरोप लगे हैं. उसने कहा था कि उसका पति से तलाक हो चुका है, लेकिन पति ने तलाक की बात से इनकार कर दिया है. सीमा हैदर ने अपने बयान में भाई के सेना में होने की बात से भी मना किया था लेकिन कराची के धानी बख्श गोठ गांव में रहने वाली सीमा हैदर की बड़ी बहन ने बड़े खुलासे किए हैं. उसने बताया है कि उनके माता-पिता तो अब इस दुनिया में रहे नहीं और छोटा भाई सेना में काम करता है.

यह भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल में 73 हजार पंचायत सीटों के लिए मतदान शुरू, 40% कम सेंट्रल फोर्स की मौजूदगी में शांतिपूर्ण चुनाव की चुनौती

बता दें कि सीमा ने अपने सचिन समेत मीडिया के सामने और अदालत में एक ही बात कही है कि वह पाकिस्तान नहीं जाना चाहती है. सीमा ने कहा कि वह सचिन के साथ ही अपनी जिंदगी बिताना चाहती है. वहीं सीमा की बड़ी बहन कराची से भारत सरकार बार-बार अपनी बहन की मुल्क वापसी की मांग कर रही हैं जिसके चलते यह केस पेचीदा होता जा रहा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement