Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'बच्चे की तरह पाला पोसा, हो गई हत्या', कुत्ते के मर्डर की FIR, कराया गया पोस्टमार्टम

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश में इससे पहले बदायूं जिले में चूहे की हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ था. अब पीलीभीत जिले में कुत्ते की हत्या की FIR हुई है.

'बच्चे की तरह पाला पोसा, हो गई हत्या', कुत्ते के मर्डर की FIR, कराया गया पोस्टमार्टम

पीलीभीत में कुत्ते की गोली मारकर हत्या कर दी गई (बाएं). कुत्ते के साथ उसकी मालकिन (दाएं).

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Pilibhit News- उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में एक अजब मामला सामने आया है. एक महिला ने अपने कुत्ते को गोली मारने का आरोप पड़ोसी युवक पर लगाते हुए हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है. पीलीभीत पुलिस ने FIR दर्ज करने के बाद कुत्ते के शव का पोस्टमार्टम कराया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. कुत्ते की मालकिन का कहना है कि वे अपने कुत्ते को 12 साल से बच्चे की तरह पाल-पोस रही थीं और अब उसकी हत्या कर दी गई है. सभी घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल है. बता दें कि इससे पहले यूपी में ही चूहे की हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ था. उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में एक युवक पर चूहे को ईंट से बांधकर नाले में डुबोकर उसकी हत्या करने का मुकदमा एक एनिमल लवर ने दर्ज कराया था, जिसमें पिछले सप्ताह ही चार्जशीट दाखिल की गई है. अब बदायूं से एक जिला छोड़कर आने वाले पीलीभीत में कुत्ते की हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है. 

थाने पर शिकायत में यह बताया कुत्ते की मालकिन ने

मामला पीलीभीत जिले के पूरनपुर कस्बे की किरण विहार कॉलोनी का है. किरण विहार निवासी नीरज जैन की पत्नी नीलम जैन ने एक देसी नस्ल का कुत्ता पाल रखा था, जिसका नाम सीनू रखा हुआ था. करीब 12 साल से यह दंपती कुत्ते का पालन-पोषण कर रहा था. मंगलवार को कुत्ते का शव लेकर नीलम जैन पुलिस थाने पहुंची. उन्होंने पुलिस को लिखित तहरीर देते हुए अपने पड़ोसी युवक अनुराग तोमर पर कुत्ते की हत्या का आरोप लगाया.

नीलम जैन ने पुलिस को बताया कि मैं अपने पालतू कुत्ते सीनू को 12 साल से पाल रही थी. मेरे कुत्ते ने कभी किसी को नहीं काटा. उसे रेबीज के इंजेक्शन भी लगे हुए थे. मेरा पड़ोसी अनुराग तोमर मेरे कुत्ते से खार खाता था, क्योंकि उसके दोनों कुत्तों से कॉलोनी वाले परेशान हैं. उन्होंने आगे बताया कि सोमवार रात को मेरा कुत्ता दर्द से चिल्लाते हुए घर के अंदर खून से लथपथ आया. उसके घाव से खून निकल रहा था. मैं बाहर निकलीं तो वहां सिर्फ अनुराग तोमर ही खड़ा था. उन्होंने अनुराग पर अपने कुत्ते को गोली मारकर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया. 

पुलिस ने कराया है कुत्ते का पोस्टमार्टम

पुलिस ने मंगलवार को कुत्ते का शव अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम कराया. पीएम रिपोर्ट में गोली लगने की पुष्टि होने के बाद बुधवार को अनुराग तोमर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. अनुराग इस घटना के बाद से ही फरार है.  पूरनपुर सीओ सुनील दत्त ने भी कुत्ते की हत्या की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करने की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि कुत्ते के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement