Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पिटबुल ने बच्चे को बुरी तरह काटा, चबा लिया कूल्हे का मांस, गंभीर हालत देख भड़के परिजन

Pitbull Attack: पिटबुल के काटने के बाद बच्चा बदहवास स्थिति में घर पहुंचा था. वहीं कुत्ता का मालिक तुरंत वहां से भाग गया.

पिटबुल ने बच्चे को बुरी तरह काटा, चबा लिया कूल्हे का मांस, गंभीर हालत देख भड़के परिजन

Pitbull Attack

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पिटबुल के काटने से लोगों के घायल होने की घटनाएं लगतार सामने आती रही हैं. इसके चलते कई इलाकों में पिटबुल रखने तक पर बैन लगा दिया गया लेकिन पिटबुल का कहर खत्म नहीं हो रहा है. अब गाजियाबाद से पिटबुल के आतंक की खबर सामने आई हैं, जहां इस खूंखार कुत्ते ने एक 7 साल के बच्चे को काट लिया. बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया है. डॉक्टरों ने बच्चे के कूल्हे की सर्जरी की बात कही है.

दरअसल,गाजियाबाद के थाना क्रॉसिंग इलाके की एक सोसायटी में रहने वाले नाबालिग को पिटबुल ने काट लिया है. घटना कल देर शाम की है जब 7 वर्षीय कक्षा दो में पढ़ने वाला छात्र नमन अपने सोसाइटी चित्रावन में नीचे खेल रहा था. इस दौरान ही अचानक पिटबुल ने उस पर हमला कर दिया और गंभीर रूप से घायल कर दिया.

यह भी पढ़ें- गुजरात में तबाही के बाद धीमा पड़ा Biparjoy Cyclone, राजस्थान तक दिखा असर, 10 पॉइंट्स में जानें ताजा हालात

बच्चे की हालत देख भाग गया कुत्ता मालिक

लोगों ने किसी तरह बड़ी मुश्किल से उस बच्चे को कुत्ते के चंगुल से छुड़वाया. वहीं बच्चा रोते रोते घर पहुंचा लेकिन कुत्ता मालिक बच्चे के साथ जाने के बजाए तुरंत कुत्ते को लेकर रफूचक्कर हो गया. बच्चे के परिजनों ने अब इस पूरे मामले की शिकायत थाना क्रॉसिंग में दी है जिसके बाद पुलिस ने नाबालिग का मेडिकल कराते हुए मुकदमा पंजीकृत कर लिया है. 

नाबालिक की मां के अनुसार बच्चा सोसाइटी कैंपस में खेलने के लिए नीचे गया हुआ था तभी अचानक पिटबुल ने इस पर हमला कर दिया जिसके बाद मौजूद गार्ड और लोगों ने किसी तरह बच्चे को बचाया बच्चा रोते और रोते हुए बदहवास स्थिति में घर पहुंचा जिसके बाद परिजन बच्चे को लेकर डॉक्टर के पास भागे डॉक्टर ने पट्टी आदि कर दर्द निवारक इंजेक्शन देक बच्चे को भेज दिया था.

यह भी पढ़ें- मणिपुर में अब केंद्रीय मंत्री का घर जलाया, डेढ़ महीने से अशांत राज्य में क्यों नहीं बन पा रही शांति

कूल्हे का निकाल लिया मांस

बच्चे की मां नीलम ने बताया कि घाव की गंभीरता को देख डॉक्टर ने इसे दिल्ली के जीटीवी अस्पताल ले जाकर सर्जरी की बात भी परिजनों से कही है. उन्होंने कहा कि बच्चे के कूल्हे से पिटबुल मांस निकाल लिया है और बच्चे के कान पर भी कुत्ते द्वारा काट लिया गया है जिससे कारण कान भी कट गया है पर कूल्हे का घाव गंभीर होने के कारण डॉक्टर सर्जरी की बात कह रहे हैं. दूसरी तरफ पुलिस ने भी इस मामले में केस दर्ज कर कार्रवाई की बात कही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement