Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM Modi को जान से मारने की धमकी, ईमेल भेजकर मांगे 500 करोड़ रुपये, NIA ने किया बदले में ये काम

PM Modi Assassination Threat: एनआईए को ईमेल भेजने वाले शख्स ने अहमदाबाद का मोदी क्रिकेट स्टेडियम बम से उड़ाने की धमकी भी दी है. साथ ही गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई की रिहाई भी मांगी है.

PM Modi को जान से मारने की धमकी, ईमेल भेजकर मांगे 500 करोड़ रुपये, NIA ने किया बदले में ये काम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Pm Modi Killing Threat Updates- किसी सिरफिरे ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) को ईमेल भेजकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी है. ईमेल भेजने वाले ने अहमदाबाद स्थित नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम को भी बम से उड़ाने की धमकी दी है, जिसमें वर्ल्ड कप 2023 के मैच खेले जा रहे हैं. सिरफिरे ने ये दोनों काम नहीं करने के लिए केंद्रीय एजेंसी के सामने दो शर्त रखी हैं. उसने अपने लिए 500 करोड़ रुपये रकम का इंतजाम करने के लिए कहा है और जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई को रिहा करने की शर्त रखी है. NIA ने इस धमकी को गंभीरता से लेते हुए मुंबई पुलिस को इसकी जानकारी दी है. साथ ही मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में सुरक्षा घेरा और ज्यादा सख्त करने की हिदायत दी है. इस स्टेडियम में वर्ल्ड कप के 5 मैच खेले जाने हैं. मुंबई पुलिस के साथ ही गुजरात पुलिस और अन्य एजेंसियों को भी इस ईमेल की जानकारी दे दी गई है.

दोगुना किया गया पीएम का सुरक्षा घेरा

NIA की तरफ से अलर्ट जारी करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा व्यवस्था और ज्यादा मजबूत कर दी गई है. पीएम के सुरक्षा घेरे को दोगुना कर दिया गया है. सूत्रों के मुताबिक, प्रधानमंत्री की सुरक्षा की अब रोजाना नए सिरे से समीक्षा की जाएगी. साथ ही उनके कार्यक्रमों के दौरान तय सुरक्षा की भी नए सिरे से समीक्षा होगी.

ईमेल भेजने वाले का पता लगाने की चल रही कोशिश

मुंबई पुलिस के एक सोर्स के हवाले से Indian Express की रिपोर्ट में कहा गया है कि वानखेड़े स्टेडियम और उसके आसपास सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. ईमेल भेजने के स्थान और उसे भेजने वाले का पता लगाने की कोशिश की जा रही है. NIA को धमकी भरा ईमेल गुरुवार सुबह मिला था. इसकी जानकारी तत्काल मुंबई पुलिस, गुजरात पुलिस समेत तमाम एजेंसियों को दे दी गई थी. मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम को NIA का अलर्ट मिलते ही सुरक्षा व्यवस्था की नए सिरे से समीक्षा की गई थी और इसे और ज्यादा सख्त कर दिया गया था.

क्या लिखा हुई है ईमेल में

ईमेल में लिखा है, तुम्हारी सरकार से हमे 500 करोड़ और लॉरेंस विश्नोई चाहिए. नहीं तो कल हम नरेंद्र मोदी के साथ नरेंद्र मोदी स्टेडियम भी उड़ा देंगे. हिंदुस्तान में सबकुछ बिकता है तो हमने भी कुछ खरीद लिया है. कितना भी सिक्योर कर लो, हमसे नहीं बचेगा. अगर बात करनी है तो इस मेल पर ही बात करना. 

2014 से जेल में बंद है लॉरेंस विश्नोई

लॉरेंस विश्नोई साल 2014 से जेल में बंद है. उसकी जेल लगातार बदली जाती है. इसके बावजूद वह जेल से ही अपना गिरोह चला रहा है. कई जघन्य मामलों में लॉरेंस का नाम आ चुका है, जिनमें से एक पंजाबी गायक व कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की पंजाब में पिछले साल कराई गई हत्या भी है. विश्नोई ने पिछले साल मूसेवाला पर हुए हमले की जिम्मेदारी ली थी. इससे पहले विश्नोई काले हिरण का शिकार करने के मामले में जेल में बंद बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को रिहा करने के खिलाफ धमकी दे चुका है. विश्नोई के गुर्गों ने सलमान खान की हत्या करने के लिए उनकी रेकी भी की थी. हालांकि ऐन मौके पर रेकी करने वाले गिरफ्तार हो जाने से यह हमला अंजाम नहीं दिया जा सका था. पिछले दिनों NIA  ने लॉरेंस के तमाम ठिकानों पर छापेमारी की थी. इस दौरान बड़े पैमाने पर असलहा और गोला-बारूद पकड़े गए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement