Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM Modi in Telangana: 'सबसे भ्रष्ट है KCR सरकार, केवल गाली देने का हो रहा काम' पीएम मोदी ने BRS पर बोला बड़ा हमला

PM Modi ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर के खिलाफ भ्रष्टाचार को लेकर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि केसीआर सरकार अब तक की सबसे भ्रष्ट सरकार है जो कि परिवारवाद के दलदल में फंस गई है.

PM Modi in Telangana: 'सबसे भ्रष्ट है KCR सरकार, केवल गाली देने का हो रहा काम' पीएम मोदी ने BRS पर बोला बड़ा हमला

PM Narendra Modi in Telangana

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कल छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार पर हमला बोलने के बाद आज पीएम मोदी तेलंगाना के दौरे पर हैं. तेलंगाना के वारंगल में आज पीएम मोदी ने  6 हजार करोड़ की सरकार योजनाओं का उद्घाटन किया. साथ ही एक जनसभा को भी संबोधित किया है. मुख्यमंत्री केसीआर के गढ़ में पहुंचे पीएम मोदी ने बीआरएस सरकार पर जमकर हमला बोला है. पीएम मोदी ने इस दौरान कहा है कि तेलंगाना के लोगों की ताकत ने हमेशा भारत की ताकत बढ़ाई है. आज जब भारत दुनिया की 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है, तो इसमें तेलंगाना के लोगों की बहुत बड़ी भूमिका है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केसीआर सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, "तेलंगाना में जो सरकार है उसने क्या किया? यहां की राज्य सरकार ने सिर्फ 4 काम किए हैं. पहला- सुबह-शाम मोदी और केंद्र सरकार को गाली देने का काम किया है. दूसरा- सिर्फ एक ही परिवार को सत्ता का केंद्र बनाने और खुद को तेलंगाना का मालिक साबित करने का काम किया है. तीसरा इन्होंने तेलंगाना के विकास को चौपट कर दिया. चौथा-इन्होंने तेलंगाना को भ्रष्टाचार में डुबा दिया. KCR सरकार यानी सबसे भ्रष्ट सरकार. पीएम मोदी ने राज्य सरकार पर बड़े भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं. 

यह भी पढ़ें- बिहार सरकार ने प्रदान किए हिंदी सेवा सम्मान, लेखिका गीताश्री को मिला विद्याभारती पुरस्कार

BRS पर लगाए परिवारवाद के आरोप

पीएम मोदी ने बीआरस पर परिवारवादी राजनीति को बढ़ाने का आरोप लगाया है. पीएम मोदी ने कहा, "ये जितनी भी परिवारवादी पार्टियां हैं, उनकी नींव भ्रष्टाचार पर खड़ी होती है. परिवारवादी कांग्रेस का भ्रष्टाचार पूरे देश ने देखा है. परिवारवादी बीआरएस का भ्रष्टाचार पूरा तेलंगाना देख रहा है. कांग्रेस हो या बीआरएस दोनों ही तेलंगाना के लोगों के लिए घातक है. इन दोनों से ही तेलंगाना के लोगों को बचकर रहना है."

भ्रष्टाचार को लेकर परिवार पर कस रहा है शिकंजा

पीएम मोदी ने राज्य सरकार को लेकर कहा है कि यहां सत्ता में जो परिवार बैठा है, जो करोड़ों के घोटालों में लिप्त है, जिसपर जांच एजेंसियों का शिकंजा लगातार कस रहा है, जिसकी पोल तेलंगाना के लोगों के सामने खुल चुकी है, वो परिवार अब लोगों का ध्यान भटकाने के लिए नए-नए हथकंडे अपना रहा है. इसके साथ ही पीएम मोदी ने कांग्रेस पर भी तीखे कटाक्ष किए हैं. 

यह भी पढ़ें- 'आजादी नहीं चाहिए, चीन में शामिल होना स्वीकार' क्या ड्रैगन से सुलह करने को तैयार हैं दलाई लामा?

वंशवादी पार्टियों ने भरी हैं तिजोरिया

पीएम मोदी ने कहा कि तेलंगाना स्टेट पब्लिक सर्विस कमीशन स्कैम के बारे में यहां हर कोई जानता है. सराकरी नौकरियों को राज्य सरकार ने अपने नेताओं की तिजोरियों को भरने का जरिया बनाया है. उन्होंने कहा कि बीआरएस और कांग्रेस दोनों ही तेलंगाना के लिए घातक हैं. विशेष रूप से, ऐसी सभी वंशवादी पार्टियों का आधार केवल भ्रष्टाचार है.

यह भी पढ़ें- SDM Jyoti Maurya को सताया नौकरी का डर, शासन के सामने रखा पक्ष, बताया पूरा किस्सा

कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए पीएम मोदी ने कहा है कि BRS और कांग्रेस का भी यही हाल है. तेलंगाना के लोगों को इन भ्रष्ट और खतरनाक पार्टियों से खुद को बचाना चाहिए, क्योंकि राज्य की जनता परिवारवादी भ्रष्टाचारी पार्टी के बीच फंसी हुई है, जिसे खुद इसे सत्ता से हटाना होगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement