Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जेल में सुकेश की सेल में पड़ा छापा, लाखों की चप्पल और 80 हजार की जींस मिली तो रोने लगा महाठग

Sukesh Chandrashekhar: जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर की सेल में पुलिस ने छापेमारी की है और कई अहम चीजें भी बरामद की गई हैं.

जेल में सुकेश की सेल में पड़ा छापा, लाखों की चप्पल और 80 हजार की जींस मिली तो रोने लगा महाठग

Sukesh Chandrashekhar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की हीरोइनों को महंगे गिफ्ट देने वाला महाठग सुकेश चंद्रशेकर दिल्ली की मंडोली जेल में बंद है. हाल ही में खुलासा हुआ था कि कई हीरोइनें उससे मिलने जेल के अंदर जाती थीं. अब जेल के अंदर सुकेश की सेल में छापेमारी की गई है. इस सेल में से लाखों रुपये की कीमत वाली चप्पल और 80 हजार रुपये की जींस मिली है. इस तरह की छापेमारी के बाद सुकेश चंद्रशेखर रोने लग गया.

जेल में रहते हुए ही सुकेश चंद्रशेखर ने आरोप लगाए थे कि AAP के नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन ने उससे प्रोटेक्शन मनी मांगी थी. उसने एक के बाद एक करके कई चिट्ठियां लिखीं और आरोप लगाए कि आम आदमी पार्टी के नेता उसे धमकी दे रहे थे. इतना ही नहीं उसने यह भी कहा था कि उसने AAP नेताओं को कई महंगे गिफ्ट और पैसे भी दिए.

यह भी पढ़ें- लॉरेन्स बिश्नोई गैंग और खालिस्तानियों पर NIA का जोरदार छापा, आतंकी गतिविधियों के आरोप में 6 गिरफ्तार 

जेल में भी ऐश कर रहा है महाठग सुकेश!
मंडोली जेल के जेलर दीपक शर्मा और जय सिंह ने सीआरपीएफ के साथ जाकर सुकेश की सेल में छापा मार दिया. इस छापेमारी से वह हक्का-बक्का रह गया. अपनी पोल खुलते देख वह पुलिस अधिकारियों के सामने ही फूट-फूटकर रोने लगा. रिपोर्ट के मुताबिक, सुकेश की सेल से Gucci की एक चप्पल मिली जिसकी कीमत लगभग डेढ़ लाख रुपये है. इसके अलावा, उसके पास से 80 हजार रुपये की कीमत वाली जींस भी मिली है.

यह भी पढ़ें- छत्तीसगढ़: नवविवाहित जोड़े की मौत, शादी के रिस्पेशन से पहले पति ने खुद को और पत्नी को मारा 

आपको बता दें कि तिहाड़ जेल में भी उसका यही रवैया था और वह ऐश कर रहा था. आरोप हैं कि जेल में ही कई ऐक्ट्रेस सुकेश से मिलने जाती थीं. इसी के बाद उसे तिहाड़ जेल से मंडोली जेल में ट्रांसफर कर दिया गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement