Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Poonch Encounter: जम्मू-कश्मीर के पुंछ में रात में दो बार एनकाउंटर, सुरक्षा बलों ने ढेर किए चार आतंकी

Jammu And Kashmir Encounter: आतंकियों ने पहले सोमवार की देर रात सुरक्षा बलों पर हमला किया. इसके बाद सुबह फिर उनके साथ आमना-सामना होने पर सुरक्षा बलों ने उन्हें ढेर कर दिया.

Poonch Encounter: जम्मू-कश्मीर के पुंछ में रात में दो बार एनकाउंटर, सुरक्षा बलों ने ढेर किए चार आतंकी

Jammu And Kashmir Encounter: सुरक्षा बलों की आतंकियों के साथ दो बार मुठभेड़ हुई है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Jammu And Kashmir News- जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों के एक जॉइंट ऑपरेशन में चार आतंकी ढेर कर दिए गए हैं. यह एनकाउंटर पुंछ जिले के सिंधारा एरिया में सुरानकोट नाम की जगह पर हुआ है. आतंकियों के साथ सोमवार और मंगलवार की दरम्यानी रात में सुरक्षा बलों का दो बार आमना-सामना हुआ. दूसरी बार एनकाउंटर में सुरक्षा बलों ने चार आतंकियों को ढेर कर दिया. घटना का विस्तृत ब्योरा अभी सामने नहीं आया है.

पहली बार रात 11.30 बजे किया हमला

ANI ने भारतीय सेना के अधिकारियों के हवाले से एनकाउंटर की जानकारी दी है. जानकारी के मुताबिक, आतंकियों ने पहले सोमवार की रात करीब 11.30 बजे सुरानकोट इलाके में सुरक्षा बलों पर हमला किया. इसके बाद भारतीय सेना की स्पेशल फोर्सेज, राष्ट्रीय राइफल्स और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवानों की जॉइंट टीम ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया.

नाइट सर्विलांस ड्रोन से की गई तलाश

पहले एनकाउंटर के बाद जॉइंट टीम ने नाइट सर्विलांस उपकरणों से लैस ड्रोन्स की मदद से इलाके में आतंकियों की तलाश शुरू कर दी. मंगलवार सुबह आतंकियों के छिपने के ठिकाने की जानकारी जॉइंट टीम को मिली. आतंकियों को दबोचने पहुंची जॉइंट टीम पर फायरिंग शुरू हो गई. जवाबी फायरिंग में चार आतंकी ढेर हो गए.

मारे गए आतंकी विदेशी, पहचान की चल रही कोशिश

सेना अधिकारियों के मुताबिक, मारे गए चारों आतंकी विदेशी लग रहे हैं. हालांकि स्थानीय स्तर पर भी उनकी पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं. इन आतंकियों को शरण देने वालों का भी पता लगाया जा रहा है. जल्द ही इस मामले में कई लोगों की गिरफ्तारी हो सकती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement