Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Poonch Terror Attack: आतंकियों ने किया पुंछ में सेना के काफिले पर हमला, 3 शहीद, जानें अब तक क्या पता चला है

Jammu Kashmir Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में आतंकियों ने सुरक्षा बलों के काफिले पर तब हमला किया, जब वे सर्च ऑपरेशन से लौट रहे थे. 

Latest News
Poonch Terror Attack: आतंकियों ने किया पुंछ में सेना के काफिले पर हमला, 3 शहीद, जानें अब तक क्या पता चला है

Poonch Terror Attack

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Jammu And Kashmir News- जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में भारतीय सेना के काफिले पर घात लगाकर बैठे आतंकियों के हमले में तीन जवान शहीद हो गए हैं, जबकि कई अन्य घायल हुए हैं. सेना का काफिला राजौरी जिले के पुंछ इलाके के थानामंडी में चल रहे सर्च ऑपरेशन में रिइंफोर्समेंट के तौर पर शामिल होने जा रहा था. इस दौरान आतंकियों ने पहले ही जाल बिछा रखा था. गुरुवार शाम को जब काफिला आतंकियों के घात लगाकर बैठने वाली जगह पहुंचा तो उन्होंने काफिले पर लगातार गोलियां बरसा दीं. इसे इलाके में सुरक्षा बलों के लिए तगड़ा झटका माना जा रहा है. 

खुफिया सूचना पर भेजी गई थी सर्च पार्टी

ANI के मुताबिक, भारतीय सेना ने बुधवार रात को एक 'खुफिया सूचना' के आधार पर सुरानकोट पुलिस स्टेशन इलाके में ढेरा की गली और बुफलियाज के बीच धातयार मोर और थानामंडी इलाके में जॉइंट सर्च ऑपरेशन शुरू किया था. सर्च ऑपरेशन के दौरान सुरक्षा बलों को अतिरिक्त मदद देने के लिए सेना के दो वाहनों का काफिला भेजा गया था. इसी दौरान आतंकियों ने उनके लिए जाल बिछा लिया था. एक जगह सुरक्षा बलों के ऊपर अचानक घात लगाकर बैठे आतंकियों ने भारी हथियारों से फायरिंग शुरू कर दी, जिससे उन्हें बचने का मौका ही नहीं मिला. तीन जवान शहीद हो गए, जबकि 3 गंभीर घायल हुए हैं. यह घटना 48 राष्ट्रीय राइफल्स एरिया में हुई है.

सेना ने कर दी है शहादत की पुष्टि

Zee News की रिपोर्ट के मुताबिक, सैन्य प्रवक्ता ने भी सर्च ऑपरेशन के दौरान काफिले के ऊपर आतंकी हमले की पुष्टि की है. साथ ही कहा है कि इलाके में एनकाउंटर अभी जारी है. प्रवक्ता ने तीन जवानों के शहीद होने और तीन के घायल होने की पुष्टि की है. हालांकि उनके नाम अभी तक स्पष्ट नहीं हुए हैं. इलाके में रिइंफोर्समेंट रवाना किया गया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement