Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Punjab Police Video: विरोध कर रही थी महिला किसान, पंजाब पुलिस के सिपाही ने मारा थप्पड़, देखें वीडियो

Viral Video: महिला किसान से पुरुष पुलिसकर्मी के मारपीट करने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. इसके बाद अधिकारियों ने सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया है.

Punjab Police Video: विरोध कर रही थी महिला किसान, पंजाब पुलिस के सिपाही ने मारा थप्पड़, देखें वीडियो

Punjab Police Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Farmers Protest Video- पंजाब में दिल्ली अमृतसर कटरा एक्सप्रेसवे (Delhi Amritsar Katra Expressway) के लिए किसान जबरन जमीन अधिग्रहण का आरोप लगा रहे हैं. इसके विरोध में जहां किसानों ने कई जगह रेल रोको आंदोलन चलाया है, वहीं कई जगह जमीन पर कब्जा ले रही जिला प्रशासन की टीम का विरोध भी किया है. आरोप है कि विरोध कर रहे किसानों के साथ पंजाब पुलिस ने अभद्र व्यवहार करने के साथ लाठीचार्ज भी किया है. गुरदासपुर जिले में जमीन पर कब्जे के दौरान एक पुरुष पुलिसकर्मी ने एक महिला किसान को थप्पड़ मार दिया. पुलिसकर्मी की इस बर्बरता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसके बाद लोग पंजाब में भगवंत मान (Bhagwant Mann) की आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार की जमकर निंदा कर रहे हैं.

गुरदासपुर के भामड़ी गांव का है मामला

गुरदासपुर के भामड़ी गांव में जिला प्रशासन की टीम पुलिस को साथ लेकर भू अधिग्रहण करने के लिए आई थी. इसी दौरान किसानों ने टीम का विरोध शुरू कर दिया. टीम के साथ मौजूद पंजाब पुलिस के जवानों ने विरोध कर रहे किसानों के साथ धक्कामुक्की की, जिस पर हंगामा हो गया. माहौल उग्र होते देखकर पुलिस ने लाठियां फटकारीं. इसी दौरान एक अधेड़ उम्र के पुलिसकर्मी ने विरोध कर रही एक बुजुर्ग महिला किसान को चांटा मार दिया. महिला एक किसान के नीचे गिरकर उसकी पगड़ी खुल जाने के कारण गुस्से में पुलिसकर्मी को बुरा-भला कह रही थी. सिपाही के चांटा मारने पर महिला ने भी उल्टा चांटा मारने के लिए हाथ उठाया, लेकिन फिर रूक गई. इस दौरान पुलिसकर्मी उसे बुरा-भला कहता रहा. फिर उसके साथ का सिपाही उसे शांत करते हुए वहां से ले गया.

भाजपा प्रवक्ता ने शेयर की है ट्विटर पर वीडियो तो हुआ एक्शन

यह वीडियो सोशल मीडिया पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता जयवीर शेरगिल (BJP Leader Jaiveer Shergill) ने शेयर की. शेरगिल ने लिखा पंजाब के गुरदासपुर के एक गांव में पंजाब पुलिस अधिकारी द्वारा एक महिला किसान को चांटा मारने का शर्मनाक काम किया गया. पंजाब पुलिस के इसके खिलाफ तत्काल एक्शन लेना चाहिए. सोशल मीडिया पर यह वीडियो सैकड़ों अन्य लोगों ने भी साझा किया है. इसके बाद पंजाब पुलिस के अधिकारी एक्शन में आए. उन्होंने बताया कि आरोपी सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया गया है और इस मामले में उसके खिलाफ जांच के आदेश दे दिए गए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement