Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'अशोक गहलोत-सचिन पायलट की लड़ाई, लात-घूंसे पर आई,' जानिए क्यों अजमेर में भिड़े दोनों के समर्थक?

अजमेर में अशोक गहलोत और सचिन पायलट के समर्थक आपस में भिड़ गए. दोनों गुटों के समर्थकों में ऐसी भिडंत हुई कि बचाने वालों की भी शामत आ गई. जानिए क्यों हुआ ऐसा.

'अशोक गहलोत-सचिन पायलट की लड़ाई, लात-घूंसे पर आई,' जानिए क्यों अजमेर में भिड़े दोनों के समर्थक?

सचिन पायलट और अशोक गहलोत. (फाइल फोटो-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान कांग्रेस में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बीच चल रही अनबन, अब सिर्फ जुबानी जंग तक सीमित नहीं है. दोनों गुटों के समर्थक अपने-अपने नेताओं के लिए भिड़ जा रहे हैं.

गहलोत और पायलट गुट के समर्थकों ने गुरुवार को एआईसीसी सचिव और राजस्थान सह-प्रभारी अमृता धवन के दौरे से पहले अजमेर में मारपीट की. गहलोत और पायलट के समर्थकों के बीच जमकर लात-घूंसे चले, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक में हुआ बवाल

जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा बुलाई गई बैठक में ग्रामीण इलाकों से कांग्रेस कार्यकर्ताओं के पहुंचने पर दोपहर के करीब झड़प हुई. पार्टी नेताओं ने कहा कि यह एक फीडबैक कार्यक्रम था, जहां अमृता धवन पार्टी कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेने वाली थीं. कांग्रेस सह प्रभारी की पार्टी नेताओं से वन-टू-वन बातचीत होनी थी.


इसे भी पढ़ें- रिजिजू के बाद कानून राज्यमंत्री बघेल भी हटाए गए, न्यायपालिका से संबंध सुधारने की कवायद या कुछ और है बात?

 

सूत्रों के मुताबिक, ग्रामीण क्षेत्रों से पार्टी कार्यकर्ताओं के सभा स्थल पर आने के बाद से यह समस्या शुरू हुई. पार्टी के पदाधिकारी और अजमेर के ग्रामीण क्षेत्रों के कार्यकर्ता कथित तौर पर पायलट समर्थक हैं.

पहले जुबानी जंग, फिर मार-पीट की आई नौबत

गहलोत खेमे के समर्थकों और पायलट समर्थकों के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई, इस दौरान बात इतनी बड़ी की दोनों पक्षों मारपीट उतर आए. ग्रामीण कांग्रेस कार्यकर्ता भीम सिंह की पिटाई कर दी गई.

कार्यकर्ताओं ने लगाई मुर्दाबाद के नारे

राज्य कांग्रेस सचिव महेंद्र सिंह राववता के साथ मौके पर पहुंचे आरटीडीसी के अध्यक्ष धर्मेद्र सिंह राठौर ने जब आक्रोशित पार्टी कार्यकर्ताओं को शांत करने की कोशिश की तो उन्होंने 'राठौड़ मुर्दाबाद' के नारे लगाए. 

पढ़ें- Kiren Rijiju vs Judiciary: कैसे कानून मंत्री रहे किरेन रिजिजू, क्यों अदालतों से होता था टकराव, पूर्व जजों को कहते थे एंटी इंडिया

राजस्थान पुलिस ने बाद में हस्तक्षेप करके आपस में भिड़े गुटों को शांत कराया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बवाल के बाद अमृता धवन ने सर्किट हाउस में पार्टी कार्यकर्ताओं से फीडबैक लिया. (IANS इनपुट के साथ)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement