Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sanjay Raut ने The Kashmir Files की कहानियों को बताया झूठ, BJP पर लगाया गंभीर आरोप

संजय राउत ने तंज कसते हुए कहा है कि अभी फिल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार दिया जाएगा और फिर निर्माता को पद्मश्री से सम्मानित किया जाएगा.

Sanjay Raut ने The Kashmir Files की कहानियों को बताया झूठ, BJP पर लगाया गंभीर आरोप
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: 90 के दशक में कश्मीर से विस्थापित हुए कश्मीरी पंडितों (Kashmiri Pandits) की पीड़ा के आधार पर बनाईं गई विवेक राजन अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) कि फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन कर रही है. वहीं जहां इस फिल्म को जबरदस्त समर्थन मिल रहा है तो विरोध करने वाले भी लाखों है. इसी बीच इस फिल्म की कहानियां को झूठ बताते हुए शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने बड़ा बयान दिया है. 

    संजय राउत ने बोला हमला

    दरअसल इस फिल्म का विरोध करते हुए शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा है कि यह प्रचार का एक माध्यम है. उन्होंने कहा, “कश्मीर पर एक फिल्म बनी है लेकिन सच छुपाया गया है और बहुत सारी झूठी कथाएं दी गई हैं. बीजेपी इस फिल्म का प्रचार कर रही है तो बीजेपी के समर्थक इस फिल्म को देखेंगे ही. अभी फिल्म को राष्ट्रीय पुरुस्कार दिया जाएगा, फिल्म के निर्देशक को पद्मश्री दिया जाएगा."

    द कश्मीर फाइल्स बनाने वाले निर्देशक विवेक अग्निहोत्री को लगातार धमकियां भी मिल रही थीं. इसी बीच उन्हें Y कैटेगरी की सुरक्षा दी गई है और संजय राउत ने इस मुद्दे पर भी तंज कसा है. उन्होंने कहा, “उन्हें Y प्लस कैटेगरी की सुरक्षा मिली है. कश्मीरी पंडितों को वहां बहुत तकलीफ झेलनी पड़ी है, कश्मीरी पंडितों की घर वापसी का वादा तो PM ने किया था तो अब तक क्यों नहीं हुआ."

    यह भी पढ़ें-Ukraine War: मारियुपोल में रूसी सैनिकों की एंट्री, आम नागरिकों की हो रही मौत, तबाह हो रहा शहर!

    पीएम मोदी ने की है फिल्म की प्रशंसा

    शिवसेना सांसद संजय राऊत का कहना है कि कश्मीर मुद्दे पर किसी भी प्रकार की राजनीति नहीं की जानी चाहिए. वहीं एक ध्यान देने वाली बात यह भी है कि द कश्मीर फाइल्स को बीजेपी शासित लगभग सभी राज्यों की सरकारों ने टैक्स फ्री कर दिया है‌ वहीं पीएम मोदी तक इस फिल्म की बीजेपी की संसदीय दल की बैठक में तारीफ रक चुके हैं.

    यह भी पढ़ें- Bachchan Pandey पर लगे ब्राह्मणों की इमेज खराब करने के आरोप, उठी बैन की मांग

    हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement