Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली का सरिता विहार फ्लाईओवर 50 दिन के लिए होगा बंद, जाम से बचना है तो देखें ये ट्रैफिक प्लान

Delhi Sarita Vihar Flyover: दिल्ली का सरिता विहार फ्लाईओवर बंद हो गया है जिसके चलते लोगों को ज्यादा मुश्किलों का सामना करना पड़ता है.

दिल्ली का सरिता विहार फ्लाईओवर 50 दिन के लिए होगा बंद, जाम से बचना है तो देखें ये ट्रैफिक प्लान

Delhi Police Traffic Advisory 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिल्ली के सरिता विहार फ्लाईओवर को अगले 50 दिनों तक के लिए बंद कर दिया गया है. दिल्ली का लोक निर्माण विभाग अगले 50 दिनों में फ्लाईओवर की मरम्मत की जाएगी. मरम्मत का काम चार चरणों में होगा. सरिता विहार फ्लाईओवर दक्षिण-पूर्व दिल्ली को हरियाणा के फरीदाबाद से कनेक्ट करता है. इसके बंद होने से लोगों को मुसीबतों का सामना करना पड़ सकता है. इसके चलते ट्रैफिक को लेकर दिल्ली पुलिस ने एक एडवाइजरी जारी की है 

फ्लाइओवर की मरम्मत की जानकारी देते हुए ट्रैफिक पुलिस ने कहा है कि 7 जून 2023 से मथुरा रोड पर सरिता विहार फ्लाईओवर पर PWD की ओर से रिपेयरिंग का काम किया जाएगा. इसके चलते अगले 50 दिनों की अवधि के लिए कैरिजवे बंद रहेंगे. पुलिस ने लोगों को ट्रैफिक की समस्या से बचने के लिए एडवाइजरी जारी की है जिसे फॉलो करके आसानी से लोग अपने डेस्टिनेशन पर जा सकेंगे. 

यह भी पढ़ें- 'पहलवानों से फिर बातचीत के लिए तैयार है सरकार', अनुराग ठाकुर बोले- हमने बुलावा भेजा है  

दिल्ली पुलिस ने लोगों को दी सलाह

बता दें कि फ्लाईओवर बंद होने के चलते सड़कों पर ट्रैफिक ज्यादा रह सकता है. इसके चलते रेलवे स्टेशनों, एयरपोर्ट, अस्पतालों की तरफ जाने वाले लोगों को सुझाव दिया गया है कि वे घर से निकलने से पहले ट्रैफिक एडवाइजरी को फॉलो करें और अपना रूट बनाकर निकलें. इतना ही नहीं, मथुरा रोड पर सरिता विहार फ्लाईओवर की ओर भारी और कॉमर्शियल गाड़ियों को बैन किया जा सकता है जिससे बाकी ट्रैफिक सही रहे. 

यह भी पढ़ें- दिल्ली-NCR में अगले 24 घंटे कैसा रहेगा मौसम, बारिश और आंधी तूफान पर आया IMD का अपडेट

क्या है दिल्ली पुलिस की एडवाइजरी?

दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक को लेकर एडवाइजरी जारी की है जिसमें लोगों को वैकल्पिक रास्तों की जानकारी दी गई है.

  • मथुरा रोड पर आश्रम से आने वाले और बदरपुर और फरीदाबाद की ओर जाने वाले लोग सरिता विहार फ्लाईओवर की स्लिप रोड से सड़क नंबर 13A पर आएं और फिर रोड नंबर 13A से यू-टर्न लेकर मथुरा रोड पर पहुंचें. 
  • आश्रम से मथुरा रोड पर नोएडा की ओर आने वाले लोग अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए आश्रम चौक से डीएनडी फ्लाईवे से निकलें.
  • मथुरा रोड पर फरीदाबाद और बदरपुर से आश्रम की ओर आने वाले लोग सरिता विहार फ्लाईओवर के स्लिप रोड से ओखिया एस्टेट मार्ग, क्राउन प्लाजा की ओर बाएं मुड़ें. 
  • दिल्ली पुलिस ने अपनी ट्रैफिक एडवाइजरी के मुताबिक मथुरा रोड पर फरीदाबाद और बदरपुर से आश्रम की ओर आने वाले लोग बदरपुर सीमा के रास्ते महरौली-बदरपुर रोड से निकलें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement