Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SDM ज्योति मौर्या की तरह कॉन्सटेबल पत्नी ने छोड़ा पति का साथ, पत्नी की पढ़ाई के लिए शख्स ने बेच दी थी जमीन

SDM Jyoti Maurya Controversy: प्रयागराज में एक पति ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी ने उसके साथ ज्योति मौर्या की तरह हाल कर दिया और वो घर आने को तैयार नहीं है.

SDM ज्योति मौर्या की तरह कॉन्सटेबल पत्नी ने छोड़ा पति का साथ, पत्नी की पढ़ाई के लिए शख्स ने बेच दी थी जमीन

SDM Jyoti Maurya Controversy 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: SDM ज्योति मौर्या के पति आलोक वर्मा (SDM Jyoti Maurya Controversy) ने आरोप लगाया है कि उनकी पत्नी को उन्होंने पढ़ाया लिखाया संघर्ष किया लेकिन एसडीएम बनने के बाद ज्योति ने रिश्त में उसके साथ धोखा किया. ज्योति मौर्या का विवाद बढ़ रहा है और अब नया मामला प्रयागराज से सामने आया है. जहां एक कॉन्सटेबल पत्नी ने नौकरी लगने के बाद पति के घर आने से इनकार कर दिया है. पति का कहना है कि उसने अपनी पत्नी को पढ़ाने के लिए  अपना खेत तक बेच दिया था. इतना ही नहीं, वह अपनी पत्नी के लिए नौकर तक बन गया था लेकिन पत्नी ने नौकरी लगने के बाद उसे धोखा दे दिया है. 

दरअसल, उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में ज्योति मौर्या की तरह एक और मामला सामने आया है. यहां के मेजा के जरार गांव में रहने वाले रविंद्र कुमार प्राइवेट काम करते हैं. इनकी पत्नी रेशमा यूपी पुलिस में कॉन्स्टेबल हैं. रविंद्र कुमार पर आरोप है कि जमीन बेचकर हमने पत्नी को पढ़ाया और जब रेशमा की सरकारी नौकरी यानी यूपी पुलिस में भर्ती हो गई तो हम से दूरी बनाने लगी और घर तक आने से इनकार कर दिया. अपनी पत्नी के इस व्यवहार के चलते रविंद्र परेशानियों में घिर गए हैं. 

यह भी पढ़ें- चिराग पासवान ने बीजेपी नेता नित्यानंद राय से की मुलाकात, क्या NDA में होंगे शामिल?  

साल 2017 में हुई थी शादी

प्रयागराज के मेजा के रहने वाले रविंद्र कुमार की शादी साल 2017 में हुई थी. शादी के एक साल तक पत्नी और पत्नी के बीच बहुत प्यार था, रविंद्र प्राइवेट जॉब कर रहे थे, वहीं रविंद्र की पत्नी घर पर रहकर पढ़ाई कर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही थी लेकिन जब रेशमा की पुलिस भर्ती में सरकारी नौकरी लग गई तो रविंद्र और रेशमा के रिश्ते में दरार आ गई थी. 

पत्नी की पढ़ाई के लगे आरोप

रविंद्र ने आरोप लगाया है कि उनकी पत्नी रेशमा का यूपी पुलिस में सिपाही के पद पर सेलेक्शन हो गया था. उन्होंने बताया है कि रेशमा की पढ़ाई के लिए उन्होंने हर जरूरत को पूरा किया और अपनी जमीन बेचकर पैसा इक्टठा किया. रविंद्र का कहना है कि पत्नी को ग्रेजुएशन कराया और उसके लिए हमने मेहनत कर फीस भरता रहा.

यह भी पढ़ें-ृ दिल्ली में एक दिन की बारिश ने तोड़ा 4 दशक का रिकॉर्ड, CM केजरीवाल ने कैंसल की अधिकारियों की छुट्टी

कॉन्सटेबल पत्नी पर आरोप लगाया है कि जैसे ही सेलेक्शन हुआ, वैसे ही रेशमा स्वभाव में परिवर्तन आने लगा. रविंद्र का कहना है कि पत्नी का सेलेक्शन होने के बाद मैं बहुत सेवा करता रहा लेकिन उसकी पत्नी ने उसके साथ धोखा हुआ है. 

यह भी पढ़ें- प्रयागराज में हो गई टमाटर की लूट, सब्जीवाले को पीटकर भाग गए दबंग  

पत्नी के आरोपों को किया खारिज

दूसरी ओर उनकी पत्नी ने रविंद्र पर गंभीर आरोप लगाए हैं. अपनी पत्नी के आरोपों को लेकर रविंद्र ने कहा है कि ये सारे आरोप बेबुनियाद है. रविंद्र ने कहा कि मैं न्याय चाहता हूं. मेरी पत्नी अगर मेरे पास वापस आ जाएगी तो मैं सब कुछ भूलकर उसे फिर से अपने पास रख लूंगा. वहीं इस मामले में रविंद्र की मां रजवंती ने कहा है कि उसे हमने अपनी बहू नहीं, अपनी बेटी की तरह रखा था. उनकी मां ने अपनी बहूं को लेकर कहा है कि सोचा था कि वह हमारा सहारा बनेगी, लेकिन उसने ऐसा किया, जो हम सोच भी नहीं सकते थे.

यह भी पढ़ें- चिराग पासवान ने बीजेपी नेता नित्यानंद राय से की मुलाकात, क्या NDA में होंगे शामिल?  

वहीं इस मामले में महिला सिपाही रविंद्र की पत्नी रेशमा ने फोन पर बातचीत में कहा कि पति के द्वारा लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद हैं. रेशमा का कहना है कि पति ने उनके साथ मारपीट की है. रेशमा ने कहा कि पति ने मुझे इतनी बदनामी दे दी है. महिला ने कहा है कि अगर उनकी इज्जत वापस दिला देंगे, तो वह वापिस अपने पति के पास चली जाएंगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement