Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गौतम अडानी ने शरद पवार से बंद कमरे में की गुप्त मुलाकात, पढ़ें क्या है इसके मायने

Sharad Pawar ने हिंडनबर्ग के मुद्दे पर कांग्रेस को झटका दिया था और जेपीसी की मांग पर विपक्षी दलों से अलग राय रखी थी जिसे बीजेपी ने विपक्ष में फूट कहकर प्रचारित किया था.

गौतम अडानी ने शरद पवार से बंद कमरे में की गुप्त मुलाकात, पढ़ें क्या है इसके मायने

Gautam Adani Sharad Pawar Meeting

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हिंडनबर्ग रिपोर्ट सामने आने के बाद बिजनेसमैन गौतम अडानी और पीएम नरेंद्र मोदी के बीच दोस्ती को लेकर बड़ा विवाद हुआ था. कांग्रेस नेता राहुल गांधी समेत विपक्षी दलों ने केंद्र के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था लेकिन हाल ही में एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने इस मुद्दे पर विपक्षी दलों को झटका दिया. अब गौतम अडानी ने शरद पवार से मुलाकात की है. अडानी ने पवार से दो घंटे तक एक अलग रूम में बातचीत की है जिसने नए सियासी कयासों को जन्म दे दिया है. 

दरअसल, उद्योगपति गौतम अदाणी ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार से उनके घर पर पहुंच कर अचानक मुलाकात की है. इस दौरान काफी देर तक दोनों के बीच बंद कमरे में बातचीत भी हुई. ये मुलाकात क्यों हुई इस पर तो कुछ नहीं बताया गया है लेकिन इस मुलाकात ने नए सियासी समीकरणों को जन्म दे दिया है. 

पंजाब की सड़कों पर शिमला मिर्च क्यों फेंक रहे हैं किसान, किस बात से नाराज हैं अन्नदाता?

हिंडनबर्ग मुद्दे पर विपक्ष से अलग राय

बता दें कि अडानी ग्रुप पर आई हिंडनबर्ग की रिपोर्ट को लेकर शरद पवार ने गौतम अडानी को सपोर्ट किया था और विदेशी कंपनी की रिपोर्ट पर सवाल उठाए थे. विपक्षी दल अडानी मामले की संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) जांच की मांग कर रहे हैं जबकि शरद पवार ने जेपीसी की मांगों को गैर वाजिब बताते हुए कहा था कि अभी इस मामले पर सुप्रीम कोर्ट जांच कर रही है. 

अमृतपाल सिंह की पत्नी किरणदीप पुलिस हिरासत में, अमृतसर एयरपोर्ट से भाग रही थी लंदन  

क्या बोले थे शरद पवार

बता दें कि हिंडनबर्ग मुद्दे पर मचे बवाल के बीच शरद पवार ने अडानी ग्रुप की तारीफ की थी. शरद पवार ने कहा था कि इस मामले में किसी भी प्रकार की जांच की जरूरत नहीं है.पवार ने कहा था कि पहले भी इस प्रकार के मुद्दे उठते रहे हैं, लेकिन इस बार इस मुद्दे को पहले से कहीं अधिक महत्व दिया गया. पवार ने तब ये भी कहा था कि अदाणी समूह को अमेरिका स्थित शॉर्ट-सेलर हिंडनबर्ग रिसर्च ने निशाना बनाया है और इस पर भारत को ज्यादा ध्यान नहीं देना चाहिए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement