Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'महाराष्ट्र में CM बदलेंगे या नहीं ये वो जानें' संजय राउत की भविष्यवाणी पर शरद पवार ने दिया ये बड़ा बयान

Sanjay Raut ने भविष्यवाणी की थी कि अगले 15 से 20 दिनों के अंदर महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री बदल जाएंगे. इस मुद्दे पर अब शरद पावर ने बयान दिया है.

'महाराष्ट्र में CM बदलेंगे या नहीं ये वो जानें' संजय राउत की भविष्यवाणी पर शरद पवार ने दिया ये बड़ा बयान

Sharad Pawar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अचानक बदले एनसीपी के रुख के चलते महाराष्ट्र की सियासत गर्म हो गई है. हाल ही में उद्धव गुट के नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने भविष्यवाणी की थी कि जल्द ही मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को इस्तीफा देना पड़ेगा और राज्य का मुख्यमंत्री बदल जाएगा. संजय राउत ने अजित पवार को सीएम उम्मीदवारी के लिए अच्छा नेता बताया था. इस दौरान अब संजय राउत को एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने झटका दिया है और कहा है कि अगर राज्य का मुख्यमंत्री बदलने वाला है तो वो जानकारी राउत को ही होगी. शरद पवार ने ऐसी संभावनाओं सांकेतिक तौर पर खारिज किया है.

दरअसल, शरद पवार ने संजय राउत के दावों को लेकर कहा, "संजय राउत ने सीएम बदलने के बारे में जो भी कहा है, वह उनके खुद के सूत्रों से कहा होगा. सीएम को लेकर मुझे पता नहीं है." संजय राउत लगातार सीएम के लिए अजित पवार का नाम आगे कर रहे हैं.

मध्य प्रदेश: एक कुएं में मिली 3 बहनों की लाश, मां लापता, डेथ मिस्ट्री पर हैरान पुलिस  

अजित पवार के सीएम वाले पोस्टरों पर क्या बोले शरद

बता दें कि महाराष्ट्र में एनसीपी नेता और पूर्व डिप्टी सीएम अजीत पवार के पोस्टर लगाए गए थे. इन पोस्टरों में लिखा था कि महाराष्ट्र के अगले सीएम अजीत दादा पवार होंगे. इसको लेकर भी शरद पवार ने भी रिएक्शन दिया है. शरद पवार ने कहा, "खुद अजीत पवार ने कहा है कि उन्हें भविष्य का सीएम बताने वाले पोस्टर लगाना पागलपन है."

AAP की शैली ओबरॉय फिर चुनी गईं दिल्ली की मेयर, BJP ने वापस लिया नाम

संजय राउत ने क्या की थी भविष्यवाणी

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में चर्चाएं हैं कि अजित पवार एनसीपी के खिलाफ बगावत कर बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. हालांकि एनसीपी समेत अजित पवार ने इन सारी अटकलों को खारिज किया था. दूसरी ओर संजय राउत ने दावा किया कि एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार का डेथ वारंट पहले ही लिखा जा चुका है और यह केवल 15 से 20 दिनों तक चलेगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement