Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Azam Khan की तबीयत बिगड़ी, सीने में दर्द-सांस लेने में दिक्कत, सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती

आजम खान (Azam Khan) ने पहले ही अपने समर्थकों से कहा था कि उनकी तबियत ठीक नहीं है. इलाज के लिए उन्होंने दो हफ्ते का समय मांगा था.

Azam Khan की तबीयत बिगड़ी, सीने में दर्द-सांस लेने में दिक्कत, सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती

सपा नेता आजम खान (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान (Azam Khan) की शनिवार रात अचानक तबियत खराब हो गई. उन्हें सीने में दर्द और सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल (Sir Gangaram Hospital) में भर्ती कराया गया. जेल से आने के बाद आजम खान ने अपने समर्थकों से कहा था कि उनकी तबियत ठीक नहीं है. इलाज के लिए उन्होंने दो हफ्ते का समय मांगा था.

सूत्रों ने बताया कि आजम खान को अस्पताल के काय चिकित्सा (मेडिसिन) विभाग में भर्ती कराया गया है. उन्होंने कहा, 'सपा नेता आजम खान ठीक हैं. उन्हें नियमित जांच के लिए भर्ती कराया गया है.' बता दें कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा धोखाधड़ी के एक मामले में अंतरिम जमानत दिए जाने के एक दिन बाद आजम को 20 मई को उत्तर प्रदेश की सीतापुर जेल से रिहा किया गया था.

ये भी पढ़ें- Uttar Pradesh: क्या पार्टी बदलेंगे Azam Khan? जानिए दिया क्या जवाब

सदन की कार्यवाही में रहे गैर हाजिर
बता दें कि जेल से रिहा हनो के बाद आजम खान विधानसभा (UP Assembly) की सदस्यता की शपथ लेने लखनऊ आए थे. सपा नेता ने तबियत खराब होने का हवाला देते हुए सदन की कार्यवाही में हिस्सा नहीं लिया था और रामपुर वापस लौट गए थे.

आजम खान ने सदन में अपनी गैर हाजरी पर बताया, "मेरा स्वास्थ्य अच्छा नहीं है. आपने अंदाजा लगाया होगा. मुझे खड़े होने में भी परेशानी हो रही है. मैं सदन के लिए चुन कर आया हूं, (सदन में) तो आऊंगा ही." आजन खान ने सपा से नाराजगी के सवाल पर कहा, "मैंने किसी दूसरी कश्ती के तरफ से देखा तक नहीं है, सवार होना तो बहुत दूर की बात है.... लेकिन अब अंदाजा यह हुआ है कि सलाम दुआ सबसे रहनी चाहिए."

ये भी पढ़ें- AAP को बड़ा झटका! उत्तराखंड चुनाव में सीएम फेस रहे अजय कोठियाल BJP में शामिल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement