Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Munawar Faruqui: स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी का शो कैंसिल, दिल्ली पुलिस ने नहीं दी परफॉर्म करने की इजाजत

दिल्ली पुलिस ने मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) को शो करने की अनुमति नहीं दी है. मुनव्वर ने 28 अगस्त को दिल्ली के सिविल सेंटर में शो करने की पुलिस से अनुमति मांगी थी.

Munawar Faruqui: स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी का शो कैंसिल, दिल्ली पुलिस ने नहीं दी परफॉर्म करने की इजाजत

स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) का शो दिल्ली में कैंसिल हो गया है. दिल्ली पुलिस ने उन्हें शो करने की अनुमति नहीं दी है. पुलिस की लाइसेंसिंग इकाई को आशंका है कि शो के आयोजन से शहर के सांप्रदायिक सौहार्द पर असर पड़ेगा. मुनव्वर दिल्ली में परफॉर्म की अनुमति मांगी थी. ये शो 28 अगस्त को दिल्ली के सिविल सेंटर में होने वाला था.

विश्व हिंदू परिषद ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को पत्र लिख मुनव्वर फारुकी के शो को रद्द करने की मांग की थी. उन्होंने धमकी दी थी कि अगर फारुकी का शो हुआ तो VHP और बजरंग दल विरोध प्रदर्शन करेंगे. यह पत्र वीएचपी के दिल्ली अध्यक्ष सुरेंद्र कुमार गुप्ता ने पुलिस कमिश्नर को लिखा था.

VHP  ने पुलिस कमिश्नर को लिखा पत्र
दिल्ली पुलिस को लिखे लेटर में VHP ने लिखा, 'मुनव्वर फारुकी नाम का एक कलाकार दिल्ली के सिविक सेंटर में केदारनाथ स्टेडिम में 28 अगस्त को एक शो आयोजित कर रहा है. यह व्यक्ति अपने शो में हिंदू देवी देवताओं का मजाक उड़ाता है जिसके कारण अभी हाल हीमें भाग्य नगर में सामंद्रायिक तनाव भड़क गया था, मेरा आपसे निवेदन है कि इस शो को रद्द किया जाए. अन्यथा विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के सदस्य शो का विरोध करने के लिए प्रदर्शन करेंगे.'

ये भी पढ़ें- 102 साल से वकालत के पेशे में है यूयू ललित का परिवार, आज बनेंगे CJI, शपथ में 3 पीढ़‍ियां रहेंगी मौजूद

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement