Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गुजरात में परिवार की तीन पीढ़ियों ने की एकसाथ सुसाइड, मरने वाले 7 लोगों में तीन बच्चे भी शामिल

Surat Suicide Case: पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें आर्थिक संकट के कारण आत्महत्या करने की बात कही गई है. फिर भी पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है.

गुजरात में परिवार की तीन पीढ़ियों ने की एकसाथ सुसाइड, मरने वाले 7 लोगों में तीन बच्चे भी शामिल

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Gujarat News- गुजरात में दिल दहला देने वाले मामले में एक परिवार के सात सदस्यों ने एकसाथ आत्महत्या कर ली है. सूरत शहर में शनिवार को सामने आए इस केस में तीन बच्चे भी मरने वालों की लिस्ट में शामिल है. इस घटना से पूरे शहर में सनसनी फैल गई है. पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें परिवार ने इतना बड़ा कदम उठाने का कारण आर्थिक संकट बताया है. पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि आखिर ऐसा कौन सा आर्थिक संकट था, जिसके चलते इस परिवार को इतना बड़ा कदम उठाने पर मजबूर होना पड़ा है. इस केस ने दिल्ली के बुराड़ी में कुछ साल पहले सामने आए एक ऐसे ही मामले की याद दिला दी है, जिसमें एक ही परिवार के 11 लोगों ने एकसाथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

एक परिवार की तीन पीढ़ियां एकसाथ खत्म

PTI से सूरत पुलिस के DCP (जोन-5) आरपी बारोत ने बताया कि सूरत के सिद्धेश्वर अपार्टमेंट में शनिवार दोपहर को सात लोग मृत हालत में पाए गए हैं. इनमें एक वयक्ति, उसकी पत्नी, उसका बेटा, बेटे की पत्नी, 6 साल का पोता और 10 व 13 साल की दो पोतियां शामिल हैं. हम उनकी मौत का असल कारण पता करने की कोशिश कर रहे हैं. मरने वालों की पहचान कनुभाई सोलंकी, उसकी पत्नी शोभाबेन, बेटा मनीष, उसकी पत्नी रीता और उनके तीन बच्चों के तौर पर हुई है.

6 लोगों ने खाया जहर, एक ने लगाई फांसी

PTI की रिपोर्ट में सूरत पुलिस के हवाले से बताया गया है कि मरने वालों में से 6 लोगों की जान जहर खाने से जाने की संभावना लग रही है, जबकि एक ने फांसी पर लटककर आत्महत्या की है. इससे मामला संदेहजनक लग रहा है. पुलिस के मुताबिक, कांट्रेक्टर का काम करने वाले मनीष की लाश छत से लटक रही थी. उसके परिवार के अन्य 6 लोगों के शव घर के अंदर बेड और फर्श पर पड़े हुए थे. इन सभी की मौत जहर से होने की संभावना दिख रही है.

क्या था दिल्ली के बुराड़ी में हुआ ऐसा ही सामूहिक आत्महत्या का केस

दिल्ली का बुराड़ी सामूहिक आत्महत्या केस (Burari Mass Suicide Case) करीब 5 साल पहले 30 जून, 2018 को हुआ था. मूल रूप से राजस्थान के चित्तौड़गढ़ निवासी भाटिया परिवार के 11 लोगों ने एक साथ फांसी के फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली थी. हालांकि बाद में जांच के दौरान यह सामूहिक आत्महत्या किसी तंत्र-मंत्र की साधना से जुड़ी हुई निकली थी. अब सूरत में भी एक परिवार के इतने लोगों के आत्महत्या करने से यह मामला फिर चर्चा में आ गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement