Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

तेलंगाना में राहुल-प्रियंका के भरोसे कांग्रेस, आज संभालेंगे चुनावी कमान

Telangana Elections 2023: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और राहुल गांधी, तेलंगाना में कांग्रेस की चुनावी कमान संभालने जा रहे हैं.

तेलंगाना में राहुल-प्रियंका के भरोसे कांग्रेस, आज संभालेंगे चुनावी कमान

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: चुनावी राज्य तेलंगाना में कांग्रेस के दिग्गज नेता राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी, चुनावी बिगुल फूंकने वाले हैं. दोनों राज्य में बुधवार से अपने चुनावी कैंपेन की शुरुआत करने वाले हैं. हिमाचल प्रदेश और कर्नाटक विजय से उत्साहित कांग्रेस, तेंलगाना में भारतीय जनता पार्टी (BJP) और भारतीय राष्ट्र समिति (BRS) को जमकर घेर रही है.
 
राहुल गांधी और प्रियंका गांधी 30 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए तेलंगाना में बुधवार से कांग्रेस के प्रचार अभियान की शुरूआत करेंगे. तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी (TPCC) के अध्यक्ष रेवंत रेड्डी के अनुसार, राहुल एवं प्रियंका के साथ अन्य वरिष्ठ नेता बुधवार दोपहर चार बजे रामप्पा मंदिर आएंगे और भगवान शिव के दर्शन करेंगे. 

क्या होगा राहुल गांधी-प्रियंका गांधी का चुनावी शेड्यूल?
राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पहले दिन, मुलुगु और भुपालपल्ली इलाके में महिलाओं के एक सम्मेलन को संबोधित करेंगे. तेलंगाना कांग्रेस ने रेवंत रेड्डी के हवाले से बताया कि दूसरे दिन, राहुल गांधी करीमनगर जिले में और उसके अगले दिन निजामाबाद जिले में एक बस यात्रा करेंगे. 

इसे भी पढ़ें- Israel Hamas War के बीच इजरायल पहुंच रहे हैं जो बाइडेन, फिलिस्तीन ने रद्द की मीटिंग

तेलंगाना में एआईसीसी के पार्टी मामलों के प्रभारी माणिकराव ठाकरे ने पहले बताया था कि प्रियंका के महिलाओं के सम्मेलन के बाद दिल्ली लौटने की संभावना है जबकि राहुल गांधी राज्य में कार्यक्रमों में भाग लेते रहेंगे. 

यह भी पढ़ें- दिग्विजय सिंह और कमलनाथ का लड़ाई का वीडियो वायरल, अब दिग्गी राजा ने दी सफाई

तेलंगाना में चुनावी कमान संभालेंगे राहुल गांधी
राहुल राज्य सरकार द्वारा संचालित खनन कंपनी सिंगरेनी कॉलेरीज के श्रमिकों से मुलाकात करेंगे और 19 अक्टूबर को पेद्दापल्ली और करीमनगर में जनसभाओं में भाग लेंगे.ठाकरे ने बताया कि 20 अक्टूबर को राहुल गांधी जगतियाल में किसानों से मुलाकात करेंगे और अरमूर तथा निजामाबाद समेत अन्य स्थानों पर कार्यक्रमों में भाग लेंगे. (इनपुट: भाषा)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement