Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ट्रेन में TTE ने दिखाई दादागिरी, यात्री को जड़ा थप्पड़, वायरल VIDEO पर हुए सस्पेंड

रेलवे TTE ने सरकारी धौंस जमाते हुए यात्री को एक के बाद एक कई थप्पड़ जड़ दिए. सोशल मीडिया पर टीटीई की बदसलूकी का वीडियो वायरल हो रहा है.

Latest News
ट्रेन में TTE ने दिखाई दादागिरी, यात्री को जड़ा थप्पड़, वायरल VIDEO पर हुए सस्पेंड

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ट्रेन में दंबगई दिखाने वाले एक थप्पड़बाज टीटीई का वीडियो इन दिनों सुर्खियों में है. टिकट चेक करने के दौरान टीटीई ने यात्री को जमकर थप्पड़ जड़े, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग टीटीई के रवैये पर सवाल उठा रहे हैं. रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने भी इस घटना पर संज्ञान लिया है. उन्होंने कहा है कि भारतीय रेलवे के एक TTE ने यात्री को थप्पड़ जड़ा है, जिसका वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. अब अधिकारियों ने उसे निलंबित कर दिया है.

वायरल वीडियो के बाद आरोपी टीटीई के खिलाफ रेलवे विभाग द्वारा जांच भी शुरू कर दी गई है. टीटीई बरौनी-लखनऊ एक्सप्रेस (15203) में यात्री को बार-बार थप्पड़ मारते नजर आ रहा है. यात्री बार-बार सवाल कर रहा है कि आप मार क्यों रहे हैं लेकिन टीटीई दबंगई दिखाते हुए उसे जमकर थप्पड़ जड़ रहा है.

इसे भी पढ़ें- Ram Mandir Pran Pratishtha Live: राम के रंग में रंगी अयोध्या, बढ़ाई गई धर्मनगरी की सुरक्षा, पढ़ें पल-पल के अपडेट

रेलमंत्री ने कहा- बर्दाश्त नहीं करेंगे ऐसा व्यवहार
वीडियो पर नाराजगी जाहिर करते हुए रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने कहा, 'इस तरह के दुर्व्यवहार बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं हैं, टीटीई को निलंबित कर दिया गया है.'

यह भी पढ़ें- Ayodhya Ram Mandir के गर्भगृह में विराजे रामलला, सामने आई पहली तस्वीर

सस्पेंड हो गया TTE
लखनऊ मंडल के मंडल रेल प्रबंधक (DRM) ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए कहा कि संबंधित टीटीई को सक्षम प्राधिकारी द्वारा निलंबित कर दिया गया है. संबंधित अधिकारी के खिलाफ जांच शुरू की गई है. 

सोशल मीडिया पर नाराजगी दिखा रहे लोग
सोशल मीडिया पर इस व्यवहार को लेकर लोगों ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. लोगों का कहना है कि सरकारी नौकरी में होने के बाद किसी को यह हक नहीं है कि आम जनता को कोई जानवर समझे. कुछ लोगों ने मांग की है कि तत्काल इसे नौकरी से बाहर कर देना चाहिए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement