Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Twitter पर क्यों ट्रेंड कर रही हैं कलेक्टर Tina Dabi, जानें अधिकारी के कौन से आदेश के बाद मचा है बवाल

Tina Dabi Trending: जैसलमेर की जिला कलेक्टर टीना डाबी अपने खूबसूरती के कारण चर्चा में रहती हैं लेकिन अब वह अपने एक डिसीजन के चलते चर्चा हो रही थी.

Twitter पर क्यों ट्रेंड कर रही हैं कलेक्टर Tina Dabi, जानें अधिकारी के कौन से आदेश के बाद मचा है बवाल

IAS Tina Dabi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: राजस्थान के जैसलमेर जिले की कलेक्टर टीना डाबी अपने एक डिसीजन के कारण चर्चा में हैं क्योंकि उनके डिसीजन के कारण अमर सागर इलाके में रह रहे हिंदू परिवारों के घरों को बुलडोजर से रौंद दिया गया है. ये हिंदू परिवार पाकिस्तान से विस्थापित होकर भारत आए थे और लंबे वक्त से इस इलाके में रह रहे थे. टीना डाबी के आदेश के बाद UIT सहायक अभियंता की अगुवाई में पाकिस्तानी हिंदुओं के घरों पर बुलडोजर चलाने की इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है.

रिपोर्ट के मुताबिक अमर सागर इलाके में रह रहे लोगों के घरों को भारी पुलिस बल की मौजूदगी में जमींदोज कर दिया गया जिससे महिलाएं और बच्चे भीषण गर्मी में सड़क पर आने के लिए मजबूर हो गए.

सिद्धारमैया बनाम डी के शिवकुमार की लड़ाई में 'तीसरे' की एंट्री, 'मैं भी मचा सकता हूं शोर'

पाकिस्तान से बचकर भारत आए थे हिंदू परिवार

रिपोर्ट्स के मुताबिक पाकिस्तान से बचकर किसी तरह भारत आए ये लोग काफी वक्त से अमर सागर में रह रहे थे, लेकिन जिला कलेक्टर टीना डाबी के आदेश पर इनके घरों को जमीदोज़ कर दिया गया है. प्रशासन की कार्रवाई का इन हिंदू परिवारों की महिलाओं ने विरोध भी किया लेकिन भारी पुलिसबल के साथ पहुंची प्रशासन की टीम ने इनके घरों को गिरा दिया गया है.   

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहीं टीना डाबी

अपनी खूबसरती के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली टीना डाबी ट्विटर पर अपने इसी फैसले को लेकर ट्रेंड कर रही हैं. कुछ लोग उनके इस फैसले को लेकर उनकी आलोचना कर रहे हैं तो वहीं कुछ इस फैसले को सही ठहरा रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement