Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Prayagraj में हो गई टमाटर की लूट, सब्जीवाले को पीटकर भाग गए दबंग

Tomato Loot in Prayagraj: टमाटर के कीमत में भारी बढ़ोतरी हुई है जिसके चलते लोग सोशल मीडिया पर मीम्स वायरल कर रहे हैं.

Prayagraj में हो गई टमाटर की लूट, सब्जीवाले को पीटकर भाग गए दबंग

Tomato Price Hike

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोने-चांदी की कीमतें देश में आसमान छू रही हैं, और  इसके चलते जेवरातों की चोरी खूब होती है लेकिन क्या आपने सोचा है कि कभी टमाटर की भी चोरी हो सकती है. टमाटर की कीमतें देश में आसमान छू रही हैं, कई शहरों में तो टमाटर के भाव 120 रुपये प्रति किलो से भी आगे निकल चुके हैं. इसको लेकर सोशल मीडिया पर जमकर वीडियो वायरल हो रहे हैं और अब प्रयागराज में टमाटर की ही लूट हो गई है. दबंगों ने सब्जी वाले के साथ मारपीट की और उसके बाद वो महंगे टमाटर लेकर भाग गए. बताया जा रहा है कि दबंगों ने महिला दुकानदार से बदतमीजी से बातचीत की थी.  

दरअसल, प्रयागराज में टमाटर लूट का अनूठा मामला झूसी थाना क्षेत्र के कुसमीपुर गांव से सामने आया है. दबंगों पर महिला सब्जी दुकानदार से बदतमीजी से बात करने के आरोप लगे हैं. जानकारी के मुताबिक दो दिन पहले संतोष देवी की दुकान पर एक युवक 10 रुपए का टमाटर लेने आया था. महिला दुकानदार ने 10 रुपए का टमाटर देने से इंकार कर दिया, जिसको लेकर युवक को बताया गया कि टमाटर का भाव 120 रुपए प्रति किलो हो गया है. इसलिए 10 रुपए का टमाटर नहीं दिया जा सकता.

यह पढ़ें- दिल्ली में एक दिन की बारिश ने तोड़ा 4 दशक का रिकॉर्ड, CM केजरीवाल ने कैंसल की अधिकारियों की छुट्टी

ऐसे में महिला दुकानदार द्वारा 10 रुपए का टमाटर नहीं मिलने पर युवक भड़क गया और महिला दुकानदार के साथ गाली गलौज करने लगा और मामला बढ़ गया. इस मामले में महिला दुकानदारों के परिजनों ने गाली गलौज का विरोध किया. इसके बाद दबंगों ने दुकान पर साथियों को बुला लिया है. इसके बाद विवाद बढ़ता देख परिजन महिला के समर्थन में जुट गए. 

यह भी पढ़ें- SDM Jyoti Maurya विवाद के बीच पति ने किया पत्नी को पढ़ाने से इनकार, बोला- ज्योति नहीं जूता बनाकर रखूंगा'

इस मामले में आरोप हैं कि दबंग महिला दुकानदार समेत परिजनों की पिटाई कर चार किलो टमाटर जबरन ले गए. पीड़िता झूसी थाने गुहार लगाने पहुंची. दबंगों को महिला के थाने जाने की भनक लग गई, ऐसे में डर के बावजूद इस पर मामला दबंग अगले दिन दोबारा महिला की दुकान पर पहुंचे और पुलिस में शिकायत नहीं करने की धमकी दी है. टमाटर की लूट के इस मामले में पुलिस ने धमकी देने को लेकर युवक को हिरासत में ले लिया है.

यह भी पढ़ें- चिराग पासवान ने बीजेपी नेता नित्यानंद राय से की मुलाकात, क्या NDA में होंगे शामिल?  

बता दें कि चार किलो टमाटर लूट की घटना सोशल मीडिया पर चर्चा है. लोग दबंगई के पीछे टमाटर की कीमत आसमान पर पहुंचने को वजह मान रहे हैं और सरकार पर भी सवाल उठा रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement