Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अमरोहा में बिजली के तार से टकराया ताजिया, 2 की मौत, कई झुलसे, वीडियो देख दहल जाएंगे आप

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में ताजिया निकालने के दौरान एक बड़ा हादसा हुआ है. कई लोग हाईटेंशन तार की चपेट में आने से झुलस गए हैं. घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.

अमरोहा में बिजली के तार से टकराया ताजिया, 2 की मौत, कई झुलसे, वीडियो देख दहल जाएंगे आप

ताजिया निकालने के दौरान हुआ बड़ा हादसा.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के पतेई खालसा गांव में शनिवार को ताजिया हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया. इस हादसे में झुलसकर दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. जबकि, दो लोगों की मौत की पुष्टि हुई है. एक मृतक का नाम शाने मोहम्मद, पुत्र जरीफ अहमद बताया जाता है. जबकि, दूसरे मृतक की पहचान की कोशिश की जा रही है.

शाने मोहम्मद के परिवार में दो बेटे और एक बेटी है. उनके गुजरने के बाद परिवार में मातम का माहौल है. गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है और किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि शाने मोहम्मद इस दुनिया में नहीं रहे.

कैसे हुआ हादसा?

ग्रामीणों के मुताबिक, यह हादसा उस समय हुआ, जब पतेई खालसा से ताजिया निलिखेड़ी गांव स्थित कर्बला पर जा रहा था. इसी दौरान ताजिया हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया और धू-धूकर जलने लगा. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें खौफनाक नजारा दिखाई दे रहा है.

इसे भी पढ़ें- 'राहुल गांधी की शादी करिए', किसान महिला के सवाल पर सोनिया गांधी ने दिया ये जवाब, देखें Video

पुलिस प्रशासन पर भड़के लोग?

स्थानीय लोगों ने पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाया है कि जिस समय ताजिया हाईटेंशन लाइन की चपेट में आया था, उस वक्त पुलिस प्रशासन मौके पर नहीं था. वह आगे निकल गया था.
दूसरी तरफ, हादसा होने के करीब एक घंटे बाद एंबुलेंस मौके पर पहुंची थी, तब तक लोग घायलों को बाइक से अस्पताल लेकर जा चुके थे. 

घटनास्थल पर डेढ़ घंटे बाद पहुंची पुलिस

दमकल विभाग की एक गाड़ी डेढ़ घंटे बाद पहुंची, तब तक आग पूरी तरह से बुझ गई थी. दमकल कर्मियों ने बुझी हुई आग को बुझाया है. ग्रामीणों ने हादसे में मारे गए और घायलों को मुआवजा देने की मांग की है. ग्रामीणों का कहना है कि मृतक शाने मोहम्मद के परिवार को उचित मुआवजा दिया जाए जिससे उनके परिवार की सही तरीके से परवरिश हो सके. (इनपुट: भाषा)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement