Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एकतरफा प्यार में पगलाए गैंगस्टर ने लड़की को दी हत्या की धमकी, धर्मपरिवर्तन कर शादी का बना रहा था दबाव

UP Crime News: लड़की ने आरोप लगाया कि वह गैंगस्टर उसे और उसके परिवार को पिछले 9 साल से परेशान कर रहा है और धर्मांतरण कर शादी का दबाव बना रहा है.

एकतरफा प्यार में पगलाए गैंगस्टर ने लड़की को दी हत्या की धमकी, धर्मपरिवर्तन कर शादी का बना रहा था दबाव

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक गैंगस्टर ने नौ साल पहले कोचिंग के दौरान एक लड़की से हुई मुलाकात के बाद उससे एक एकतराफा प्यार शुरू कर दिया. ये आरोपी लड़की के एकतरफा प्यार में ऐसा पगलाया कि अब वह गैंगस्टर लड़की पर धर्मपरिवर्तन कर शादी करने के लिए लगातार दबाव बना रहा था. रोज-रोज की धमकी से परेशान होकर लड़की ने उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. लड़की की शिकायत पर पुलिस ने इस शातिर गैंगस्टर को गिरफ्तार कर लिया है. इसके पुराने अपराधों की काला चिट्ठा भी सबके सामने आ गया है.

शादी के लिए लड़की पर धर्मांतरण का दबाव बनाने वाले गैंगस्टर की गिरफ्तारी के बाद पुलिस की जांच में पता चला कि आरोपी का पुराना बड़े अपराधों का रिकॉर्ड रहा है. आरोपी युवक पर हत्या सहित कई केस दर्ज हैं और 2020 में उसके खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट में कार्रवाई भी गई थी. आरोपी अब सलाखों के पीछे जा चुका है. 

यह भी पढ़ें- 'Scorpio से उड़ा दूंगा पुलिस की जीप' शराब के नशे में धुत पूर्व JDU नेता ने की सरेआम गुंडागर्दी

2014 से लड़की को परेशान कर रहा परेशान 

दरअसल, कोतवाली इलाके की रहने वाली एक लड़की ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई और बताया कि बेलीपार के चेरिया निवासी राशिद खान  उसे काफी परेशान कर रहा है. लड़की का आरोप है कि राशिद से उसकी मुलाकात 2014 में कोचिंग के दौरान हुई थी और वह उस समय से एकतरफा प्यार में उसके पीछे पड़ा था. 

यह भी पढ़ें- आदित्य ठाकरे ने एकनाथ शिंदे को दी चेतावनी, 'आपकी फाइल तैयार है, हमारी सरकार आने दीजिए फिर...'

संगीन अपराधों को दे चुका है अंजाम

जानकारी के मुताबिक आरोपी गैंगस्टर काफी शातिर है. वह एक पीड़िता के पिता को भी फर्जी केस में जेल भिजवा चुका है. लड़की ने बताया है कि वह धर्मांतरण कर शादी का दबाव बना रहा है. पुलिस ने राशिद खान के खिलाफ धमकी, छेड़खानी तथा 3/5(1) उप्र विधि विरुद्ध धर्म संपरिवर्तन प्रतिषेध अधि 2021 के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया है कि राशिद पर छह मुकदमे दर्ज हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement