Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

यमुना एक्सप्रेसवे पर कोहरे का कहर, टकराई कई गाड़ियां, 10 घायल, 1 की मौत

गौतमबुद्ध नगर में यमुना एक्सप्रेसवे पर घने की कोहरे की वजह से कई गाड़ियां आपस में टकरा गईं. कम से कम 10 लोग हादसे में घायल हुए हैं.

Latest News
यमुना एक्सप्रेसवे पर कोहरे का कहर, टकराई कई गाड़ियां, 10 घायल, 1 की मौत

यमुना एक्सप्रेसवे पर हुआ बड़ा हादसा.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गौतमबुद्ध नगर जिले के जेवर क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे पर कई गाड़ियां आपस में टकरा गईं, जिसकी वजह से एक शख्स की मौत हो गई. हादसे में कम से कम 10 लोग घायल हो गए हैं. 

यह हादसा शुक्रवार देर रात यमुना एक्सप्रेसवे पर करौली बांगर गांव के पास हुई जब एक बस आगे चल रहे कैंटर से टकरा गई. थाना जेवर के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया इसके बाद पीछे आ रहे वाहन एक के बाद एक टकराते चले गए.

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: महागठबंधन के टूटने का आज होगा ऐलान, पटना में तेज हुई हलचल

हादसे में एक शख्स की हुई मौत
पुलिस ने कड़ी मश्क्कत के बाद घायलों को बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया. प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया है कि इलाज के दौरान इटावा निवासी सत्यप्रकाश की मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें- Maratha Reservation: मराठा आरक्षण आंदोलन खत्म, मनोज जरंगे पाटिल तोड़ा ने अनशन 

कई अस्पतालों में भर्ती हैं घायल
पुलिस ने बताया है कि घटना में घायल अन्य लोगों का जेवर और ग्रेटर नोएडा के अलग-अलग अस्पतालों में उपचार किया जा रहा है, जिनमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई है. थाना प्रभारी ने बताया कि संभवत: हादसा घने कोहरे के कारण हुआ और मामले की जांच जारी है. (इनपुट: भाषा)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement