Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हाइवे पर बस रुकवाकर पढ़ी नमाज तो हो गया बवाल, ड्राइवर और कंडक्टर हुए सस्पेंड

UPSRTC के बस ड्राइवर और कंडक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है. दो यात्रियों के नमाज पढ़ने को लेकर अन्य यात्रियों ने बवाल कर दिया था, जिसका वीडियो भी वायरल हो गया था.

हाइवे पर बस रुकवाकर पढ़ी नमाज तो हो गया बवाल, ड्राइवर और कंडक्टर हुए सस्पेंड

UPSRTC Bus Namaz Controversy 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: नमाज पढ़ने के लिए रात में सूनसान हाइवे पर बस रोकने का विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि बस के ड्राइवर और कंडक्टर को सस्पेंड कर दिया गया. बरेली से कौशांबी जा रही उत्तर प्रदेश परिवहन की बस को रामपुर की सीमा पार करने के बाद दो यात्रियों ने नमाज के लिए रुकवाया था. इस दौरान बस में सवार अन्य यात्रियों ने इसे गलत बताते हुए ड्राइवर के बस रोकने पर सवाल खड़े किए थे जिसके बाद UPSRTC ने सख्त एक्शन लिया है. 

दरअसल, यूपी के बरेली से कौशांबी जा रही यूपी रोडवेज की जनरथ एसी बस में सवार दो यात्रियों ने नमाज के लिए बस रोकने को कहा तो ड्राइवर ने बस रोक दी. यात्रियों ने बस के आगे चादर बिछाकर नमाज पढ़ी. इस पर बस में सवार अन्य यात्री नाराज हो गए. उन्होंने इस घटना का वीडियो भी बनाया.

यह भी पढ़ें- दिल्ली का सरिता विहार फ्लाईओवर 50 दिन के लिए होगा बंद, जाम से बचना है तो देखें ये ट्रैफिक प्लान

ड्राइवर कंडक्टर हुए सस्पेंड

इस दौरान ड्राइवर के बस रोकने पर सवाल खड़े कर दिए. यह वीडियो ट्विटर पर वायरल हो गया जिसके बाद मामला तूल पकड़ने लगा. यात्रियों के हंगामे का वीडियो सामने आने के बाद ARM दीपक चौधरी ने जांच के आदेश दिए. जांच में सामने आया कि वीडियो रामपुर में मिलक के पास का है. जहां बस रोककर नमाज अदा की गई थी. मामले में ड्राइवर कृष्णपाल सिंह को सस्पेंड कर दिया गया और कंडक्टर मोहित यादव की संविदा सर्विस खत्म कर दी गई. 

यह भी पढ़ें- 'पहलवानों से फिर बातचीत के लिए तैयार है सरकार', अनुराग ठाकुर बोले- हमने बुलावा भेजा है  

अचानक नमाज पढ़ने लगे लोग

इस मामले में परिचालक मोहित यादव ने बताया कि वो शनिवार को बस लेकर कौशांबी जा रहे थे और इस दौरान काफी कम यात्री थे. रामपुर के मिलक के पास पहुंचे तो मुस्लिम यात्रियों ने अचानक बस रोकने के लिए कहा. उन्होंने कहा कि बस एक मिनट काम है. इसके बाद वे लोग बस के सामने नमाज पढ़ने लगे. ऐसे में हंगामा होता देख उन्होंने बस के दरवाजे बंद कर लिए थे. इस मामले में तकरीबन 5 से 6 मिनट तक रुकी थी जिसके चलते विवाद बढ़ गया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement