Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

घर पर नहीं था पति, दवा देने के बहाने पड़ोसी ने किया रेप, ऐसे धरा गया आरोपी

महिला का पति पेशे से ड्राइवर है. जैसे ही वह काम के लिए बाहर गया, पड़ोसी ने उसकी पत्नी का रेप कर दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

घर पर नहीं था पति, दवा देने के बहाने पड़ोसी ने किया रेप, ऐसे धरा गया आरोपी

प्रतीकात्मक तस्वीर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तराखंड के बागेश्वर में एक हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है. पड़ोसियों के बारे में कहा जाता है कि वे सुख दुख में काम आते हैं लेकिन एक पड़ोसी ने दवा देने के बहाने एक महिला का रेप कर दिया. महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसका पड़ोसी, दवा देने के बहाने घर में घुसा और रेप की वारदात को अंजाम दे दिया. शख्स की उम्र जहां 28 साल है, वहीं पीड़िता की उम्र 30 साल है.

महिला की शिकायत के आधार पर स्थानीय पुलिस ने कमल कांडपाल नाम के शख्स के खिलाफ FIR दर्ज की. आरोपी ने महिला के साथ जबरदस्ती की. पड़ोसी ने उसके साथ बीमारी की हालत में रेप किया है. पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा है. 

इसे भी पढ़ें- 'आत्मघाती हमले में भारत का हाथ', Canada की राह पर चला पाकिस्तान, RAW को बताया कातिल

घर से बाहर था पति, पड़ोसी ने किया रेप
महिला का पति पेशे से एक ड्राइवर है. वह काम के लिए घर से बाहर गया था. जब यह वारदात हुई है, तब महिला अपने घर में अकेली थी. पड़ोसी ने अकेला देखकर उस पर हमला कर दिया. यह मामला गुरुवार 28 सितंबर का है.

इसे भी पढ़ें- अतीक अहमद की हत्या पर सुप्रीम कोर्ट से बोली योगी सरकार, 'पुलिस की कोई गलती नहीं'

इन धाराओं के तहत दर्ज हुआ केस
पुलिस अधिकारी खष्टी बिष्ट ने कहा है कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे अदालत में पेश किया जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement