Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गाजियाबाद में विराट वैश्य महाकुम्भ का आयोजन, डॉ. सुभाष चंद्रा ने कहा-गरीबों को ऊपर उठाना होगा

कार्यक्रम में बोलते हुए केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने समाज के योगदान को याद किया.

Latest News
गाजियाबाद में विराट वैश्य महाकुम्भ का आयोजन, डॉ. सुभाष चंद्रा ने कहा-गरीबों को ऊपर उठाना होगा

vaishya

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गाजियाबाद में रविवार को विराट वैश्य महाकुम्भ का आयोजन किया गया. इस महाकुम्भ में कई कद्दावर नेता शामिल हुए. गाजियाबाद के नेहरू नगर कमला नेहरू पार्क में हुए इस सम्मेलन के जरिए वैश्य समाज ने अपना दमखम दिखाने की कोशिश की. इसके साथ ही एकजुटता भी प्रदर्शित की.

इस सम्मेलन में कैबिनेट मंत्री पीयूष गोयल, राज्यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा, राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल समेत कई बड़े चेहरे शामिल हुए. सम्मेलन में डॉक्टर सुभाष चंद्रा ने वैश्य समाज के पिछड़े और गरीब लोगों को ऊपर लाने का आह्वान किया.

वैश्य सम्मेलन में राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल ने कहा कि इस सम्मेलन में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 29 जिलों से व्यापारी शिरकत कर रहे हैं. इस सम्मेलन का मकसद व्यापारियों की एकता दिखाना है. उन्होंने कहा, व्यापारी हमेशा से बीजेपी के साथ हैं.  

कार्यक्रम में बोलते हुए केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने समाज के योगदान को याद किया. उन्होंने इस अवसर पर सरकार की नीतियों के बारे में जानकारी दी. दरअसल 2022 चुनाव से पहले सभी वर्गों की तरह वैश्य समाज ने भी अपनी ताकत दिखाने की कोशिश की है.

राज्यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा ने कहा, वैश्य समाज को जितना सबल माना जाता है, उतना नहीं है. 80 फीसदी लोग सामान्य और गरीब हैं, सबको साथ लाना होगा. सबके लिए काम करना होगा. राजनीति में हर बात के लिए अड़ना नहीं है लेकिन अपनी बात रखनी चाहिए. 'फ्री' की राजनीति पर उन्होंने कहा कि ये लोगों के स्वाभिमान को ठेस पहुंचाती है.


(गाजियाबाद से पवन त्रिपाठी की रिपोर्ट)

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement