Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Weather Report: दिल्ली एनसीआर में अभी और बरसेंगे बादल, IMD ने जारी किया येलो अलर्ट

Weather Forecast: पश्चिम विक्षोभ की सक्रियता के चलते दिल्ली एनसीआर में पिछले एक हफ्ते से बारिश का दौर जारी है. IMD का कहना है कि अभी और बारिश देखने को मिल सकती है.

Delhi Weather Report: दिल्ली एनसीआर में अभी और बरसेंगे बादल, IMD ने जारी किया येलो अलर्ट

Delhi NCR IMD Weather Forecast

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिल्ली-एनसीआर (Delhi NCR Weather Report) में पिछले एक हफ्ते से लोगों को गर्मी से काफी राहत मिली है. इस दौरान आंधी पानी के चलते सूरज की तपिश कम हुई है और दिल्ली एनसीआर समेत उत्तर भारत के कई इलाकों में तापमान तेजी से नीचे आया है. ऐसे में मौसम विभाग का कहना है कि यह बारिश अभी ऐसा ही बना रह सकता है क्योंकि दिल्ली एनसीआर में बारिश का दौर अभी जारी रहेगा.

दरअसल, दिल्ली में रविवार को भी तापमान सामान्य से कम ही दर्ज किया गया था. हालांकि बादलों की आवाजाही के बीच तेज धूप खिली रही थी लेकिन मौसम विभाग का कहना है कि सोमवार को एक बार फिर दिल्ली में तेज बारिश देखने को मिल सकती है. इसके साथ ही लोगों को गर्मी से मिल रही राहत और लंबी हो सकती है. IMD ने सोमवार को बारिश के अनुमान के तहत येलो अलर्ट भी जारी किया है. 

यह भी पढ़ें- कर्नाटक सरकार में हुआ पोर्टफोलियो का बंटवारा, जानिए किस मंत्री को कौनसा मंत्रालय मिला  

आज भी होगी बारिश

आज के मौसम के अनुमान की बात करें तो मौसम विभाग का कहना है कि सोमवार को भी दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में तेज हवाओं के साथ बारिश हो सकती है. इन्हीं संभावनाओं के चलते विभाग ने येलो अलर्ट घोषित किया है. आज के अनुमानित तापमान की बात करें तो अधिकतम तापमान 35 और न्यूनतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस रह सकता है.

यह भी पढ़ें- 2024 से पहले विपक्ष का शक्ति प्रदर्शन, पटना में 12 जून को BJP को मात देने पर बनेगी रणनीति

जारी रहेगी हीटवेव से राहत

IMD की मानें तो केवल आज ही नहीं बल्कि मंगलवार और बुधवार को भी दिल्ली एनसीआर में बारिश और तेज हवाओं का दौर देखने को मिल सकता है. इस दौरान अलग-अलग हिस्सों में बारिश देखने को मिल सकती है जिससे तापमान में गिरावट जारी रह सकती है. इतना ही नहीं,  बारिश के चलते ही लोगों को हीटवेव का सामना भी नहीं करना पड़ेगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement