Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Yogi Adityanath Death Threat: सीएम योगी को धमकी मामले में सामने आया ‘लव एंगल’, जानें क्या था कॉल करने वाले का प्लान

Yogi Adityanath को जान से मारने की धमकी देने वाली कॉल मंगलवार सुबह उत्तर प्रदेश पुलिस की 112 हेल्पलाइन पर की गई थी. पुलिस को बाद में जांच के दौरान इसके पीछे के लव एंगल का पता चला है.

Yogi Adityanath Death Threat: सीएम योगी को धमकी मामले में सामने आया ‘लव एंगल’, जानें क्या था कॉल करने वाले का प्लान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Uttar Pradesh News- उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को 112 हेल्पलाइन पर कॉल कर जान से मारने की धमकी देने के मामले में नया मोड़ आ गया है. उत्तर प्रदेश पुलिस को जांच में इस धमकी के पीछे एक 'लव एंगल' मिला है. दरअसल लखनऊ पुलिस ने धमकी भरी कॉल के सिलसिले में मंगलवार को दोपहर बाद एक आदमी को गिरफ्तार किया है. अब पूछताछ के बाद सामने आया है कि धमकी देकर युवक अपनी प्रेमिका के पिता से नाराजगी का बदला लेना चाहता था.

क्या था धमकी देने का पूरा मामला

दरअसल, यूपी पुलिस की हेल्पलाइन डायल 112 पर एक कॉल और फिर व्हाट्सएप मैसेज करके मंगलवार सुबह धमकी दी गई. इस मैसेज में लिखा गया 'योगी सीएम को मार दूंगा, जल्द ही.' इस धमकी को देखते ही लखनऊ पुलिस हाई अलर्ट मोड में आ गई है और तुरंत केस दर्ज करते हुए यूपी एटीएस आदि एजेंसियों को भी जांच में लगा दिया गया. 

पढ़ें- Dial 112 पर दी धमकी, 'सीएम योगी को जल्द ही जान से मार दूंगा', केस दर्ज

प्रेमिका के पिता के पास पहुंची पुलिस तो खुला राज

पुलिस ने कॉल ट्रेसिंग के जरिये मैसेज भेजने वाले मोबाइल नंबर के ऑनर का पता लगाया और उसके पास पहुंच गई. सज्जाद हुसैन नाम के मोबाइल ऑनर ने दो दिन पहले अपना फोन चोरी होने की जानकारी लखनऊ पुलिस को दी. पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया. इसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को अमीन नाम के युवक के बारे में जानकारी दी. पड़ोसियों ने बताया कि अमीन सज्जाद हुसैन की बेटी का बॉयफ्रेंड है और उसी ने उन्हें फंसाने के लिए यह साजिश रची होगी. इसके बाद पुलिस ने अमीन उर्फ छोटू को गिरफ्तार कर लिया, जिसने पूछताछ में सारा सच पुलिस को बता दिया.

गर्लफ्रेंड के पिता से नाराज था अमीन

पुलिस के मुताबिक, 18 साल का अमीन अपनी गर्लफ्रेंड के पिता सज्जाद हुसैन से नाराज था. सज्जाद दोनों दोनों की रिलेशनशिप का विरोध कर रहे थे. इसी गुस्से में उसने सज्जाद हुसैन का मोबाइल चोरी कर लिया और उससे मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी दे दी. उसने सोचा था कि पुलिस सज्जाद हुसैन को गिरफ्तार कर लेगी, जिससे उसकी राह का कांटा हट जाएगा.

बुधवार को अदालत में पेश किया जाएगा आरोपी

लखनऊ पुलिस के मुताबिक, आरोपी अमीन के ऊपर फोन चोरी करने के साथ ही मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी देने समेत कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. उसे बुधवार को लखनऊ की एक अदालत में पेश किया जाएगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement