Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jama Masjid: बुलडोजर लेकर पहुंची थी MCD की टीम, अचानक गिर गई दीवार और मच गया हंगामा

दिल्ली के जामा मस्जिद में गुरुवार को उस वक्त हंगामा हो गया जब एमसीडी की एक गलती से मस्जिद की दीवार गिर गई. हालांकि मामला तुरंत शांत हो गया...

Jama Masjid: बुलडोजर लेकर पहुंची थी MCD की टीम, अचानक गिर गई दीवार और मच गया हंगामा

जामा मस्जिद (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: दिल्ली के जामा मस्जिद में गुरुवार को उस वक्त हंगामा हो गया जब एमसीडी की एक टीम जामा मस्जिद परिसर में मौजूद एक पार्क में बुलडोजर लेकर पहुंची. एमसीडी के अधिकारियों ने दावा किया कि उसके पास कोर्ट का आदेश है और वह पार्क में बने कमरे को गिराने आए हैं.

इसके पहले की एमसीडी की टीम पार्क में बने कमरे को तोड़ती बुलडोजर के टक्कर लग जाने से जामा मस्जिद और पार्क के बीच बनी दीवार गिर गई. इसकी सूचना मिलते ही इमाम बुखारी ने माइक से ऐलान किया और वह एमसीडी अधिकारियों पर भड़क गए. 

इमाम बुखारी के ऐलान के तुरंत बाद सैकड़ों की संख्या में लोग जामा मस्जिद की सीढ़ियों पर जमा हो गए. लेकिन, पुलिस ने तुरंत ऐक्शन लिया. वहां बड़ी संख्या में फोर्स पहुंच गई. बड़ी बात यह थी कि दीवार ठीक उसी जगह बनी थी जहां पिछले जुमे के रोज सीढ़ियों पर नारेबाजी की गई थी. 

जामा मस्जिद में बड़ा हंगामा, शाही इमाम ने बोला ओवैसी पर हमला

इसके बाद एमसीडी के अधिकारियों और जामा मस्जिद के शाही इमाम के बीच मीटिंग हुई. इस मीटिंग के बाद एमसीडी की तरफ से कहा गया कि दीवार की मरम्मत तुरंत कराया जाएगा. इसके बाद महौल पूरी तरह से शांत हो गया. हालांकि, अभी वहां बड़ी संख्या में पुलिस की तैनाती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement