Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

NSUI ने चलाया 'चड्डी जलाओ अभियान', सिद्धारमैया को चड्डी भेजने लगे RSS के कार्यकर्ता

RSS vs Siddaramaiah: सिद्धारमैया के एक बयान से नाराज RSS के कार्यकर्ता अब घर-घर जाकर चड्डी इकट्ठा कर रहे हैं और ये चड्डियां कांग्रेस दफ्तर को भेजेंगे.

NSUI ने चलाया 'चड्डी जलाओ अभियान', सिद्धारमैया को चड्डी भेजने लगे RSS के कार्यकर्ता

सिद्धारमैया के लिए चड्डी भेज रहे हैं RSS कार्यकर्ता

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के कार्यकर्ता कर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्धारमैया के लिए चड्डी भेज रहे हैं. आरएसएस के कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों से पुराने कच्छे और चड्डी मांगकर इकट्ठा कर रहे हैं. हाल ही में सिद्धारमैया ने आरएसएस के खाकी हाफपैंट पर टिप्पणी की थी. इसी टिप्पणी से नाराज होकर RSS कार्यकर्ता सिद्धारमैया के खिलाफ अभियान चला रहे हैं.

कर्नाटक के मांड्या जिले में आरएसएस के कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों से फटे-पुराने कच्छे इकट्ठा कर रहे हैं. उनका कहना है कि ये कच्छे और चड्डियां कांग्रेस के दफ्तर भेजी जाएंगी. सिद्धारमैया के बयान के बाद आरएसएस और बीजेपी के नेताओं ने उनकी जमकर आलोचना की है. यही नहीं कई जगहों पर सिद्धारमैया के खिलाफ प्रदर्शन भी किया गया है.

यह भी पढ़ें- Delhi: केजरीवाल सरकार के मंत्री के घर देर रात ईडी की छापेमारी, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ा है मामला

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चलाया 'चड्डी जलाओ अभियान'
राज्य में स्कूल की किताबों को लेकर जारी विवाद के बीच NSUI के कार्यकर्ताओं ने कर्नाटक के शिक्षामंत्री बी सी नागेश के घर के बाहर प्रदर्शन किया था. इसी के खिलाफ सिद्धारमैया अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे थे. सिद्धारमैया ने कहा था, 'हमने विरोध के दौरान केवल एक चड्डी-खाकी हाफ पैंट जलाया और इसे बड़ा अपराध मान लिया गया. हमने कोई असामाजिक काम नहीं किया, ये अवैध कैसे हो गया? सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करना कानून का उल्लंघन नहीं होता.'

यह भी पढ़ें- पंजाब में भगवंत मान सरकार का करप्शन के खिलाफ बड़ा एक्शन, पूर्व मंत्री अरेस्ट

कांग्रेस और NSUI के कार्यकर्ताओं ने कर्नाटक में कई जगह पर 'चड्डी जलाओ' अभियान भी चलाया जिसमें RSS के गणवेश का हिस्सा खाकी हाफ पैंट को जलाया. इसी के बाद आरएसएस कार्यकर्ता भी सड़क पर उतर आए और लोगों से चड्डी इकट्ठा करके उसे कांग्रेस के दफ्तर भेजना शुरू कर दिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement