Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lalu Yadav News: लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप ने ट्विटर पर 'चापलूसों' को दी चेतावनी, 'जल्द पार्टी से किए जाएंगे बाहर'

Tej Pratap Yadav Tweet: लालू यादव इस वक्त दिल्ली के एम्स में अपना इलाज करा रहे हैं. उनके समर्थक और परिवार के लोग लगातार अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ट्विटर पर हमलावर मोड में हैं. पिछले सप्ताह पिता के अच्छे स्वास्थ्य के लिए पूजा-अर्चना करने पहुंचे तेज प्रताप यादव ने ट्वीट के बहाने चापलूसों पर निशाना साधा है. 

Lalu Yadav News: लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप ने ट्विटर पर 'चापलूसों' को दी चेतावनी, 'जल्द पार्टी से किए जाएंगे बाहर'

तेज प्रताप यादव

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने ट्विटर पर कुछ लोगों पर निशाना साधा है. इस वक्त आरजेडी के मुखिया अस्पताल में हैं और उनकी खैरियत जानने के लिए रोज बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं. समर्थक और परिवार के लोग लालू के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. इस बीच तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर अलग मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने चापलूसों को सचेत करते हुए कहा है कि ऐसे लोगों के लिए पार्टी में जगह नहीं है. 

Twitter पर तेज प्रताप ने दी चेतावनी 
तेज प्रताप यादव ने ट्विटर पर कुछ लोगों पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट किया, 'पापा को परिवार और बिहार की जनता की जरूरत है ना कि चापलूसों की.....कुछ बाहरवाले लोग खुद को मुंह मिया मिठ्ठू बता रहे है, भोला भाला बन पिताजी की सेवा का दिखावा कर रहे हैं..ऐसे कपटी और पाखंडी को जल्द बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा....' 

तेज प्रताप के ट्वीट से स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि वह किस पर निशाना साध रहे हैं लेकिन इतना तो तय है कि लालू के कुनबे में गाहे-बगाहे फूट की खबरें आती रहती हैं. लालू के परिवार में सत्ता के लिए संघर्ष की जो खबरें आती रहती हैं उसकी एक झलक तेज प्रताप के ट्वीट से फिर मिल गई है. 

यह भी पढें: कर्नाटक के ऐतिहासिक बांध का पानी तिरंगे के रंगो से सरोबार, देखें वीडियो  

तेज प्रताप पहले भी कुछ लोगों पर साध चुके हैं निशाना 
ऐसा नहीं है कि परिवार या पार्टी के खिलाफ तेज प्रताप का यह पहला ट्वीट है. लालू के बड़े बेटे अक्सर ही अपने बगावती तेवर दिखलाते रहते हैं. हालांकि, लालू यादव अक्सर ही उन्हें समझा-बुझाकर मना लेते हैं. फिलहला लालू अस्पताल में हैं और स्वासथ्य लाभ ले रहे हैं. इस बीच उनके बेटे ने एक बार फिर कुछ लोगों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. अब देखना है कि अस्पताल से आने के बाद राजद सुप्रीमो वाकई ऐसे लोगों को पार्टी से बाहर निकालते हैं या नहीं. मई में किए एक ट्वीट में उन्होंने लगभग धमकी देते हुए गद्दारों को सबक सिखाने की बात कही थी. 

यह भी पढें: देश के सबसे उम्रदराज टाइगर राजा का निधन, 25 साल की उम्र में ली अंतिम सांस 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement